ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानराजस्थान के भरतपुर में घर से कोचिंग गई लड़की का अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती

राजस्थान के भरतपुर में घर से कोचिंग गई लड़की का अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती

राजस्थान के भरतपुर जिले में घर से कोचिंग गई एक लड़की का अपहरण कर लिया गया है। अपहरणकर्ता ने फोन पर परिजनों से पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

राजस्थान के भरतपुर में घर से कोचिंग गई लड़की का अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती
Krishna Singhहिंदुस्तान,भरतपुरThu, 26 Jan 2023 03:52 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के भरतपुर जिले में घर से कोचिंग गई लड़की का अपहरण किए जाने की वारदात सामने आई है। अपहरण करने वाले बदमाश अब पीड़िता के परिजनों से पांच लाख रुपये की फिरौती मांग रहे हैं। लड़की के पिता ने मथुरा गेट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद लड़की को बदमाशों से छुड़ाने के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया है। पुलिस में दी गई शिकायत कहा गया है कि अपहरण करने वाले बदमाशों ने लड़की के मोबाइल से ही पिता को फोन करके 5 लाख रुपये की फिरौती की मांग की।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीय छात्रा रूपवास से भरतपुर पढ़ने आई थी। अपहरण करने वाले बदमाश अब लड़की के मोबाइल से ही परिजनों को धमकियां दे रहे हैं। बदमाशों ने लड़की के पिता को फोन कर के युवती को छोड़ने के लिए 5 लाख की फिरौती की मांग की। लड़की के पिता ने मथुरा गेट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 22 वर्षीय लड़की लड़की भरतपुर में रहकर मथुरा गेट थाना इलाके में एक कोचिंग में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। वह कोचिंग संस्थान के पास ही किराए पर कमरा लेकर रह रही थी।

लड़की के पिता ने बताया कि बीते दिन बेटी से बात हुई थी। बेटी ने बताया कि वह कमरे के पास ही है, कुछ ही देर में कमरे पर पहुंच जाएगी लेकिन बुधवार को करीब 11 बजे मेरी बेटी के फोन से एक फोन आया। फोन पर कोई व्यक्ति बोल रहा था। उसने कहा कि मैंने आपकी लड़की को किडनैप कर लिया है। कल 5 लाख रुपए लेकर आना है। जगह में बताऊंगा और इस बारे में किसी से कुछ कहने की जरूरत नहीं है। 

बदमाश ने धमकी देते हुए कहा कि किसी को भी इस घटना के बारे में मत बताना। फिरौती की रकम लेकर अकेले ही आना होगा। बदमाश ने धमकी दी है कि वह बेटी के साथ कुछ भी कर सकता है। मथुरा गेट थाने में केस दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। सीओ सिटी सतीश वर्मा ने बताया कि रूपवास की रहने वाली लड़की जो भरतपुर में पढ़ाई कर रही थी। उसके अपहरण की शिकायत उसके पिता ने दर्ज कराई है। पिता का कहना है उनसे 5 लाख रुपए फिरौती भी मांगी गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।