ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान: नाबालिग से चाचा और उसके बेटे ने किया रेप, प्रेग्नेंट होने के बाद पता चली वारदात

राजस्थान: नाबालिग से चाचा और उसके बेटे ने किया रेप, प्रेग्नेंट होने के बाद पता चली वारदात

जयपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके चाचा और उसके बेटे द्वारा तीन महीने से अधिक समय तक दुष्कर्म किए जाने की वारदात सामने आई है। वारदात के बारे में तब पता चला जब लड़की के परिवार ने उसे गर्भवती पाया..

राजस्थान: नाबालिग से चाचा और उसके बेटे ने किया रेप, प्रेग्नेंट होने के बाद पता चली वारदात
Krishna Singhहिन्दुस्तान टाइम्स,जयपुरSun, 28 Jan 2024 09:08 PM
ऐप पर पढ़ें

जयपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके चाचा और उसके बेटे तीन महीने से अधिक समय तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते रहे। इससे 16 वर्षीय पीड़िता दो महीने की गर्भवती पाई गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने वारदात की जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस उन्हें जल्द ही पकड़ लेगी। पीड़िता के माता-पिता को इस वारदात की जानकारी तब हुई जब लड़की दो महीने की गर्भवती पाई गई। परिजन गर्भपात कराने के लिए पीड़िता को अस्पताल ले गए। इसी बीच पुलिस को वारदात की सूचना मिली।

पुलिस के मुताबिक, लड़की के साथ पहली बार पिछले अक्टूबर में दोनों आरोपियों ने तब दुष्कर्म किया जब उसके माता-पिता घर पर मौजूद नहीं थे। लड़की के भाई की ओर से आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पीड़ित पक्ष की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते थे। आरोपियों ने धमकी देकर बीते तीन महीनों में कई बार पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार को लड़की ने पेट में दर्द की शिकायत की। इसके बाद परिवार वाले उसे पास के अस्पताल ले गए। मेडिकल चेकअप में पता चला कि पीड़िता दो महीने की गर्भवती है। इसके बाद परिजनों ने प्रतिष्ठा बचाने के लिए लड़की का तुरंत गर्भपात करा दिया। लड़की ने पहले तो घटना के बारे में बात करने से इनकार किया लेकिन बाद में उसने उन्हें रेप की घटना के बारे में बताया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद, लड़की के भाई ने शुक्रवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

पीड़ित पक्ष ने सदर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी, 376 एन और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है। लड़की की मेडिकल जांच कराई गई है। मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम जल्द ही अपराधियों को पकड़ लेंगे। मामले की छानबीन चल रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें