ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजैसलमेर में 3 साल की बच्ची से रेप, दिहाड़ी मजदूर ने वारदात को दिया अंजाम

जैसलमेर में 3 साल की बच्ची से रेप, दिहाड़ी मजदूर ने वारदात को दिया अंजाम

राजस्थान के जैसलमेर जिले के पोकरण ब्लॉक में 3 साल की नाबालिग के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पीड़िता अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी उसे उठा ले गया। आरोपी दिहाड़ी मजदूर है।

जैसलमेर में 3 साल की बच्ची से रेप, दिहाड़ी मजदूर ने वारदात को दिया अंजाम
Krishna Singhमुकेश मथरानी,बाड़मेरMon, 05 Feb 2024 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जैसलमेर जिले के पोकरण ब्लॉक में 3 साल की नाबालिग के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घटना रविवार देर शाम की है जब पीड़िता अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया और बच्ची को सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। खबर लिखे जाने तक पीड़िता को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार शाम को जैसलमेर के नाचना थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया और उसे एक सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। आरोपी की पहचान मध्य प्रदेश के निवासी संग्राम सिंह के रूप में हुई है। 

इस बीच जब माता-पिता ने पीड़िता को नहीं पाया तो घर के बाहर उसे ढूंढ़ना शुरू कर दिया गया। परिजनों ने पीड़िता को घर से कुछ मीटर की दूरी पर बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ा पाया। पहले उसे नाचना के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे पोकरण के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर एक टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी दिहाड़ी मजदूर है। वह पीड़िता के घर के पास खेत में काम कर रहा था। उसने जब पीड़िता को अकेला पाया तो उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें