ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानसचिन पायलट अपने धुर विरोधी चांदना संग एक साथ कार में बैठे दिखे, जानिए पूरा मामला

सचिन पायलट अपने धुर विरोधी चांदना संग एक साथ कार में बैठे दिखे, जानिए पूरा मामला

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपने धुर विरोधी पूर्व कैबिनेट मंत्री अशोक चांदना संग एक साथ कार में बैठे दिखाई दिए। दरअसल, पायलट बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर बूंदी पहुंचे थे।

सचिन पायलट अपने धुर विरोधी चांदना संग एक साथ कार में बैठे दिखे, जानिए पूरा मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 31 Jan 2024 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपने धुर विरोधी पूर्व कैबिनेट मंत्री अशोक चांदना संग एक साथ कार में बैठे दिखाई दिए। दरअसल, पायलट बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर बूंदी पहुंचे, जहां वो सबसे पहले पूर्व मंत्री अशोक चांदना के निवास गए और उनके पिता व गुर्जर समाज के जिलाध्यक्ष देवलाल चांदना के निधन पर शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाया। जब चांदना पैलेस से सचिन पायलट बाहर निकले तो अलग ही दृश्य देखने को मिला। पायलट और अशोक चांदना एक साथ गाड़ी में बैठे नजर आए। इस दौरान विधायक चांदना कार चलाते दिखे। हालांकि, ये दोनों नेता एक-दूसरे धुर विरोधी माने जाते हैं। साथ ही दोनों गुर्जर समाज से आते हैं। ऐसे में इनके आने से राजस्थान की सियासत में कांग्रेस को फायदा हो सकता है।

भजनलाल सरकार पर साधा निशाना 

इस मौके पर मीडिया से रूबरू हुए पायलट ने केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव आ रहा है। कांग्रेस पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरने जा रही है और इस बार राज्य की जनता में कांग्रेस के प्रति उत्साह देखने को मिल रहा है। राज्य की भजनलाल सरकार पर हमला बोलते हुए पायलट ने कहा कि कई बार कहने के बाद भी सत्ताधारी दल सदन में जनता के मुद्दों पर चर्चा के लिए तैयार नहीं है। सरकार युवाओं के मुद्दों से दूरी बना रही है तो रोजगार, शिक्षा व चिकित्सा पर भी इनका रुख अब तक साफ नहीं हो सका है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें