ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान कांग्रेस संकट: होटल बना सचिवालय, मंत्री निपटा रहे जरूरी फाइलें

राजस्थान कांग्रेस संकट: होटल बना सचिवालय, मंत्री निपटा रहे जरूरी फाइलें

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच राज्य सरकार के मंत्री होटल से सरकारी फाइलें निपटा रहे हैं. ऐसे में अब बाड़ाबंदी वाला होटल दूसरा सचिवालय बन गया है. करीब 12 दिन से बाड़ाबंदी में रह रहे मंत्री जरुरी काम...

राजस्थान कांग्रेस संकट: होटल बना सचिवालय, मंत्री निपटा रहे जरूरी फाइलें
Pebble,जयपुर।Tue, 21 Jul 2020 03:53 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच राज्य सरकार के मंत्री होटल से सरकारी फाइलें निपटा रहे हैं. ऐसे में अब बाड़ाबंदी वाला होटल दूसरा सचिवालय बन गया है. करीब 12 दिन से बाड़ाबंदी में रह रहे मंत्री जरुरी काम की फाइलें होटल में ही मंगवाकर पूरी कर रहे हैं. जिससे विकास कार्य नहीं रुके.

खेल मंत्री अशोक चांदना ने सोमवार को 10 से ज्यादा फाइलें होटल में ही मंगवाकर इन फाइलों पर संमंधित अधिकारियों से चर्चा कर उन्हें पूरा किया. चांदना के आलावा भी अन्य मंत्रियों ने कुछ फाइलें मंगवाकर जरुरी काम पूरे किये. 

वहीं, मंगलवार को एक बार फिर मंत्रियों व विधायकों की होटल में दिन की शुरुआत योग और व्यायाम के साथ हुई. इसके बाद सभी विधायकों ने एक साथ नाश्ता किया. मंगलवार को होटल फेयरमोंट में मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों की बैठक बुलाई है. इसमें प्रदेश के मौजूदा हालातों के साथ ही आगे की रणनीति भी तय की जा सकती है. बताया जा रहा है कि कई सीनियर अधिकारियों को भी होटल में बुलाया गया है. यह अधिकारी फाइल लेकर पहुंचे हैं.

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें