ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानट्रकों में भरकर BJP मुख्यालय में भेजे जाते हैं रुपये?, गहलोत बोले- 6 राज्यों में सरकार आलू-प्याज के दाम से नहीं बदली

ट्रकों में भरकर BJP मुख्यालय में भेजे जाते हैं रुपये?, गहलोत बोले- 6 राज्यों में सरकार आलू-प्याज के दाम से नहीं बदली

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है।गहलोत ने कहा कि देश के 6 राज्यों में सरकार आलू-प्याज के दाम से नहीं बदली है। ट्रकों में भरकर भाजपा मुख्यालय में रुपये भेजे जाते हैं।

ट्रकों में भरकर BJP मुख्यालय में भेजे जाते हैं रुपये?, गहलोत बोले- 6 राज्यों में सरकार आलू-प्याज के दाम से नहीं बदली
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 15 Aug 2022 05:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। सीएम गहलोत ने कहा कि देश के 6 राज्यों में सरकार आलू-प्याज के दाम से नहीं बदली है। बल्कि नोटबंदी के बाद जो 500 और 1000 के नोट बंद कर 2000 के नोट जो कम जगह घेरते हैं उन्हें चालू कर पैरा मिलिट्री फोर्सेज के जरिए ट्रकों में भरकर दिल्ली भाजपा मुख्यालय में ट्रांसपोर्ट किया जाता है। गोवा, मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्यप्रदेश और अब महाराष्ट्र में सरकार कोई आलू-प्याज के दाम से नहीं बदली है। सीएम गहलोत ने जयपुर में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह पैसा पैरामिलिट्री फोर्स के माध्यम से ले जाया जाता है जो दिल्ली भाजपा मुख्यालय पर बॉक्स में भरकर उतारा जाता है। क्योंकि गाड़ी पुलिस की ही होती है तो उन्हें पकड़े भी कौन? इसी पैसे के माध्यम से देश में सरकारें गिराने का षडयंत्र चलता है। सीएम गहलोत ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि इस षड्यंत्र के बावजूद घबराने की आवश्यकता नहीं। अंतिम विजय कांग्रेस की ही होगी।

गहलोत बोले- मोदी घबराए हुए है

सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस के प्रदर्शन से पीएम मोदी घबरा गए है। पीएम तभी काले जादू जैसी बातें करते हैं। गहलोत ने कहा कि काली ड्रेस में जब सांसदों का धरना हुआ और राहुल गांधी, प्रियंका गांधी को अरेस्ट किया गया तो उसके अगले दिन जब पीएम मोदी ने काले जादू की बात की तो शायद 8 साल के इतिहास में वह मोदी का सबसे बुरा भाषण रहा होगा। पीएम मोदी अभी घबराए हुए हैं, क्योंकि देश में हर तरफ महंगाई, बेरोजगारी है और कांग्रेस ब्लॉक से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर इस मामले को उठा रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि क्या 23 अगस्त को महंगाई को लेकर जो रैली होने वाली है, उसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचें, क्योंकि यही सही समय है जब मोदी सरकार पूरी तरीके से हिल चुकी है। 

भूखा पेट रोटी मांगेगा

सीएम गहलोत ने कहा कि चुनाव का समय आता है तो भाजपा धार्मिक धुव्रीकरण की बात करती है। हिंदुत्व की बातें करने लगती है। हिंदुत्व के नाम पर हम तो हार गए अब और कितना हारेंगे ? लेकिन बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के बाद जो हालात बने हैं उसके बाद पेट को तो रोटी चाहिए ही, उसे कितने दिन भूखा रखा जाएगा। देश में भयंकर बेरोजगारी है, महंगाई है लेकिन चारों तरफ हिंदुत्व के माहौल के चलते कोई बोल नहीं रहा है. यही कारण है कि भाजपा में घमंड आ गया है जो आने वाले चुनाव में चूर-चूर हो जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें