ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान BJP का गांव चलो अभियान आज से शुरू, जानिए CM भजनलाल कहां करेंगे रात्रि विश्राम

राजस्थान BJP का गांव चलो अभियान आज से शुरू, जानिए CM भजनलाल कहां करेंगे रात्रि विश्राम

लोकसभा चुनाव में हैट्रिक लगाने के लिए बीजेपी का गांव चलो अभियान आज से शुरू हो रहा है। देशव्यापी अभियान में भाजपा कार्यकर्ता मोदी के दूत और गारंटर बनकर आमजन से मुलाकात करेंगे। तैयारी पूरी।

राजस्थान BJP का गांव चलो अभियान आज से शुरू, जानिए CM भजनलाल  कहां करेंगे रात्रि विश्राम
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 09 Feb 2024 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव में हैट्रिक लगाने के लिए बीजेपी का गांव चलो अभियान आज से शुरू हो रहा है। देशव्यापी अभियान में भाजपा कार्यकर्ता मोदी के दूत और गारंटर बनकर आमजन से मुलाकात करेंगे। चुनावी रण में जीत का खाका तैयार करेंगे। शुक्रवार से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित तमाम मंत्रिमंडल के सदस्य और पार्टी पदाधिकारी गांव में आम जनता के बीच न केवल रात्रि विश्राम करेंगे, बल्कि उनकी समस्याओं को भी सुनेंगे और उनका समाधान भी करेंगे। साथ ही मोदी सरकार की योजनाओं से जोड़ने का काम भी होगा।

यहां इन नेताओं का रात्रि विश्राम

 गांव चलो अभियान के प्रदेश संयोजक और प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश भडाना के मुताबिक भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित अन्य भाजपापदाधिकारी, करीब 85 हजार से अधिक भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश के 54 हजार स्थानों पर एक दिवसीय रात्रि प्रवास करेंगे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भीलवाड़ा में, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा नागौर में, उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा सीकर में, कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ जयपुर दक्षिण में, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ चूरू में, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया जयपुर शहर में, अरूण चतुर्वेदी जयपुर दक्षिण में, अशोक परनामी अलवर दक्षिण में, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया जयपुर उत्तर में और प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल राजसमंद में रात्रि प्रवास करेंगे।

19 तरह के होंगे कार्यक्रम

मरुधरा पर भाजपा विधानसभा के जीत के जश्न को बरकरार रखना चाहती है. भाजपा की ओर से विधानसभा चुनाव में फतह करने के बाद अब लोकसभा में जीत के लिए मेगा प्लान बनाया गया है, जिसमें पार्टी गांव की ओर रुख कर रही है। कमोबेश शहरी वोटर तो भाजपा के साथ हमेशा से खड़ा दिखता रहा है, लेकिन इस अभियान से भाजपा ग्रामीण वोटर्स पर अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है। लिहाजा अब सरकार तीन दिन तक गांव में रहेगी. प्रवास के दौरान सभी पदाधिकारियों को केंद्र की ओर से तय किए गए 19 तरह के विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने होंगे। प्रवास के दौरान तमाम नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करेंगे। भाजपा राजस्थान में मिशन 25 में कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती है। इसी लिए इस अभियान को सफल बनाने के लिए पार्टी ने 54 हजार बूथों पर 86 हजार कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें