ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान बीजेपी की कोर ग्रुप की आज बैठक, वसुंधरा राजे के शामिल होने पर संशय

राजस्थान बीजेपी की कोर ग्रुप की आज बैठक, वसुंधरा राजे के शामिल होने पर संशय

राजस्थान बीजेपी की कोर ग्रुप की आज बैठक होगी। बीजेपी मुख्यालय में 11 बजे बैठक है। प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह बैठक में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंच गए है। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर मंथन होगा।

राजस्थान बीजेपी की कोर ग्रुप की आज बैठक, वसुंधरा राजे के शामिल होने पर संशय
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 04 Feb 2024 10:50 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान बीजेपी की कोर ग्रुप की आज बैठक होगी। बीजेपी मुख्यालय में 11 बजे बैठक प्रस्तावित है। प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह बैठक में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंच गए है। माना जा रहा है कि बैठक में राज्यसभा प्रत्याशियों के लिए मंथन हो सकता है। बीजेपी संख्या बल के हिसाब के दो सीट जीत सकती है। जबकि कांग्रेस की एक सीट जीतना तय माना जा रहा है। बड़ा सवाल यह है कि कोर ग्रुप की मीटिंग में वसुंधरा राजे शामिल होंगी या नहीं। वसुंधरा राजे के शामिल होने पर फिलहाल संशय बना हुआ है। बता दें चुनाव बाद से ही वसुंधरा राजे बीजेपी की मीटिंगों से दूरी बनाए हुए है। लोकसभा एवं राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता मे होने वाली बैठक में वरिष्ठ अधिकारियों और नेताओं को बुलाया गया है। 

नाराजगी दूर करने की कवायद

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के बाद से ही पूर्व सीएम बीजेपी की मीटिंगों से दूरी बनाए हुए है। ऐसे में माना जा रहा है कि वसुंधरा राजे नाराज है। हाल ही में सीएम भजनलाल शर्मा ने वसुंधरा राजे से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इससे राजे को मनाने के तौर पर देखा जा रहा है। बता दें राजस्थान की कमान भजनलाल को सौंपे जाने के बाद से ही वसुंधरा राजे नाराज चल रही है। हालांकि, उन्होंने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर नहीं की है। लेकिन माना यही जा रहा है कि वह नाराज है।  वसुंधरा राजे की नाराजगी पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने विधानसभा में निशाना भी साधा था।  डोटासरा ने कहा कि वसुंधरा राजे बीजेपी की मीटिंगों में नहीं जा रही है। दो बार की पूर्व सीएम को निर्दलीय विधायकों के साथ बैठाया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें