DA Image
1 अगस्त, 2020|5:10|IST

अगली स्टोरी

राजस्थान सियासी संकट: गहलोत खेमे के कांग्रेस विधायकों ने जैसलमेर होटल में अदा की ईद की नमाज

rajasthan  ashok gehlot supported congress mlas prayers at hotel suryagarh in jaisalmer on eid al ad

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच कांग्रेस के विधायकों ने जैसलमेर के सूर्यागढ़ होटल में ईद की नमाज अदा की गई। नमाज अदा करने वालों कांग्रेस विधायकों में अमीन खान, अमीन कागजी, हाकम अली, सालेह मोहम्मद, वाजिब और रफीक शामिल थे। ये सभी अशोक गहलोत खेमे के विधायक हैं जिनको जैसलमेर के होटल में ठहराया गया है।

गहलोत का समर्थन कर रहे कांग्रेस विधायक शुक्रवार को जैसलमेर के सूर्यगढ़ा होटल पहुंचे। वे पहले जयपुर के फेयरमोंट होटल में ठहरे थे। गहलोत ने कहा कि विधायकों को बाहरी दबाव से दूर रखने के लिए जैसलमेर के होटल में रखा गया है। उन्होंने कहा कि हमारे विधायक जो कई दिनों से यहां (जयपुर) में ठहरे हुए थे, उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा था। हमने बाहरी दबाव से दूर रखने के लिए उन्हें स्थानांतरित करने बारे में सोचा। इससे पहले हमारे विधायकों को पैसे का लालच दिया गया था। उन्होंने कहा कि इस तरह के मामले देखने को मिलेंगे तो देश का क्या होगा।

बता दें कि राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच 14 अगस्त से विधानसभा का सत्र भी शुरू होने वाला है। सत्र से पहले विधायकों को गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच मतभेद के बाद जयपुर के फेयरमोंट होटल में रखा गया था। राज्य में सियासी उथप-पुथल को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वह गहलोत सरकार को गिराने के लिए हॉर्स ट्रेडिंग का सहारा ले रही है। हालांकि, भाजपा ने कांग्रेस के आरोपों को खारिज कर दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rajasthan: Ashok Gehlot Supported Congress MLAs prayers at Hotel Suryagarh in Jaisalmer on Eid Al Adha