ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानगैंगरेप और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती ने दी जान, सुसाइड नोट में सहेली सहित 3 लोगों के नाम

गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती ने दी जान, सुसाइड नोट में सहेली सहित 3 लोगों के नाम

बीकानेर में 22 वर्षीय एक युवती ने दो दोस्तों द्वारा किए गए गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर  मंगलवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मृतका युवती एक प्रॉपर्टी डीलिंग फर्म में काम करती थी।

गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती ने दी जान, सुसाइड नोट में सहेली सहित 3 लोगों के नाम
Praveen Sharmaबीकानेर। लाइव हिन्दुस्तानThu, 02 Nov 2023 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के बीकानेर में 22 वर्षीय एक युवती ने दो दोस्तों द्वारा किए गए गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर  मंगलवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मृतका युवती एक प्रॉपर्टी डीलिंग फर्म में काम करती थी। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उसने अपने सुसाइड नोट में एक लड़की के नाम का भी जिक्र किया है, जिसने कथित तौर पर आरोपी को उसे लुभाने और अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने में मदद उसकी थी, जिसके जरिए आरोपी लड़के उसे ब्लैकमेल करते थे और उसे बार-बार मिलने के लिए मजबूर करते थे।

यह घटना तब प्रकाश में आई जब मृतका के पिता ने बुधवार शाम सदर पुलिस थाने में इस बारे में अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 और 376डी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सदर थाना SHO सुरेंद्र पचार ने एचटी को बताया कि पीड़िता के पिता ने तीन आरोपियों पर कई बार बलात्कार करने के बाद उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

परिवार की शिकायत का हवाला देते हुए, एसएचओ पचार ने कहा कि बलात्कार पीड़िता अपनी एक दोस्त के माध्यम से आरोपी करण झांब और मोहित अरोड़ा के संपर्क में आई। करण पवनपुरी इलाके में एक ढाबा चलाता है। बाद में करण और मोहित ने एक्ट की रिकॉर्डिंग के दौरान उसके साथ बलात्कार किया और इसका इस्तेमाल उसे जब चाहे अपने साथ सोने के लिए मजबूर करने के लिए किया।

आरोप है कि करण और मोहित ने युवती के साथ गैंगरेप कर उसका एक अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया था। आरोपी उसी वीडियो का इस्तेमाल कर उसे जब चाहे अपने साथ सोने के लिए मजबूरकर रहे थे।

युवती ने शनिवार को आत्महत्या करने से पहले अपनी छोटी बहन को इस घटना के बारे में बताया था। युवती द्वारा आत्महत्या के वक्त उसके पिता अपनी ड्यूटी पर बाहर गए हुए थे जब पीड़िता की छोटी बहन ने उन्हें फोन कर इस घटना के बारे में बताया। मौके पर मिला सुसाइड नोट पुलिस को शिकायत के साथ नहीं सौंपा गया, लेकिन पुलिस ने मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें