DA Image
हिंदी न्यूज़ › राजस्थान › राजस्थान: युवक को बांध कर पीटा फिर पेशाब पीने के लिए किया मजबूर, रिश्तेदारों ने दुष्कर्म का भी आरोप लगाया
राजस्थान

राजस्थान: युवक को बांध कर पीटा फिर पेशाब पीने के लिए किया मजबूर, रिश्तेदारों ने दुष्कर्म का भी आरोप लगाया

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nishant Nandan
Wed, 22 Sep 2021 03:28 PM
राजस्थान: युवक को बांध कर पीटा फिर पेशाब पीने के लिए किया मजबूर, रिश्तेदारों ने दुष्कर्म का भी आरोप लगाया

राजस्थान में दुष्कर्म के आरोपी को रस्सी से बांध कर पीटा गया। इतना ही नहीं इस युवक को जबरन पेशाब पीने के लिए मजबूर भी किया गया। घटना कोटा की है। 22 साल के युवक के साथ हुई इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। अब इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। घटना बीते 14 सितंबर की बताई जा रही है। इसके दो दिन बाद युवक के दूर के रिश्तेदारों ने पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज कराई। युवक के चाचा और चाची का दावा है कि युवक जबरन उनके घर में घुसा था और उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि, रेप के आऱोपी युवक के बड़े भाई ने इस मामले में पुलिस के सामने कुछ और ही कहानी बताई है। युवक के भाई का कहना है कि कोटा जिले के जगपुरा गांव में रहने वाले उसके रिश्तेदारों ने उसके भाई को 14 सितंबर को घर बुलाया था। आरोप है कि रिश्तेदारों ने युवक के हाथ-पैर बांधे और फिर उसे पूरी रात बंधक बना कर रखा। 

इन लोगों ने युवक से उसका मोबाइल फोन, पहचान पत्र और करीब 22,000 रुपए कैश छीन लिये। आरोप यह भी है कि इन लोगों ने उसे पीटा और पेशाब पीने के लिए मजबूर किया। युवक के चाचा और चाची पर आरोप है कि उन्होंने इस पूरी घटना का एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। 

युवक के बारे में बताया जा रहा है कि वो अहमदाबाद में काम करता है और कुछ दिनों के लिए अपने घर आया था। जबकि युवक का चाचा एक होम गार्ड के तौर पर काम करता है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने कपल और एक अन्य युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि अलग-अलग एंगल से पूरी घटना की जांच की जा रही है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

संबंधित खबरें