Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

Rajasthan : पड़ोसन का नहाते हुए बनाया गंदा वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर...; पति को कर देते थे बेहोश

राजस्थान के अलवर जिले के टहला थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली विवाहित महिला ने अपने पड़ोसी और उसके दोस्त के खिलाफ अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है।

offline
Rajasthan : पड़ोसन का नहाते हुए बनाया गंदा वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर...; पति को कर देते थे बेहोश
Praveen Sharma अलवर। लाइव हिन्दुस्तान
Tue, 18 Jun 2024 12:57 PM
अगला लेख

राजस्थान के अलवर जिले के एक गांव में रहने वाली विवाहित महिला ने अपने पड़ोसी और उसके दोस्त के खिलाफ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपी अश्लील फोटो और वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण कर रहे थे। जिले की टहला थाना पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

राजगढ़ डीएसपी मनीषा मीणा ने बताया कि पीड़ित महिला द्वारा टहला पुलिस थाने में शिकायत देकर मामला दर्ज कराया है। महिला ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने करीब 2 साल पूर्व उसकी नहाते वक्त फोटो खींच ली थी। फोटो वायरल करने का डर दिखाकर आरोपी ने मुझे ब्लैकमेल कर जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाए। एफआईआर के अनुसार, महिला ने कहा कि 05 मई 2024 को रात करीब 11 बजे पीड़िता बाथरूम करने के लिए घर से बाहर आई थी, तभी पड़ोसी जबर्दस्ती उसका मुंह दबाकर सूखे नाले में खींच ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद मौके पर मौजूद उसके दोस्त ने भी पीड़िता के साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि दोनों आरोपी रोज उसके फोटो को फेसबुक पर डालने की धमकी देते थे।

जिस बच्चे को पाल-पोसकर किया बड़ा, फिर उसी के साथ रचा ली शादी; हैरान कर देगा राजस्थान का यह मामला

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपियों द्वारा उसके पति को रात को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया गया। उसके बाद वो महिला को जबर्दस्ती बांदीकुई रेलवे स्टेशन स्थित चौधरी होटल पर ले गए और दोनों ने मेरे साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। महिला ने एफआईआर में बताया है कि उक्त लोगों ने उसे जबरन शराब भी पिलाई थी।

पुलिस ने महिला शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस जल्द ही पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही उसे कोर्ट में पेश कर 164 के बयान दर्ज कराएगी। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस पूरे मामले की जांच राजगढ़ डीएसपी मनीषा मीणा कर रही हैं।

बता दें कि, क्षेत्र में बढ़ रहे रेप की घटनाओं से अलवर जिला अपराध में नंबर वन बन गया है। राजगढ़ में तो दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अगर पिछले तीन महीनों की बात करें तो अब तक करीब एक दर्जन रेप के मामले सामने आए हैं। इनमें से पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कई मामलों में आरोपी फरार चल रहे हैं।

रिपोर्टर हंसराज

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की अगली ख़बर पढ़ें
Rajasthan News Obscene Video Blackmail
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें