ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानअजमेर रूट पर चलने वाली 5 ट्रेनें हुईं रद्द, यात्रियों का हंगामा ; RPF ने संभाला मोर्चा

अजमेर रूट पर चलने वाली 5 ट्रेनें हुईं रद्द, यात्रियों का हंगामा ; RPF ने संभाला मोर्चा

राजस्थान के जयपुर जिले के फुलेरा से अजमेर रूट पर चलने वाली पांच ट्रेनें री-डेवलपमेंट कार्य के चलते रविवार को रद्द कर दी गई। यात्रियों को इसकी सूचना मिलने पर फुलेरा स्टेशन पर हंगामा कर दिया।

अजमेर रूट पर चलने वाली 5 ट्रेनें हुईं रद्द, यात्रियों का हंगामा ; RPF ने संभाला मोर्चा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 16 Jun 2024 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जयपुर जिले के फुलेरा से अजमेर रूट पर चलने वाली पांच ट्रेनें री-डेवलपमेंट कार्य के चलते रविवार को रद्द कर दी गई। 5 ट्रेनों के रद्द होने से ट्रेनों में यात्रा करने वाले रेल यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। ट्रेन के फुलेरा स्टेशन पर पहुंचे ही यात्रियों को ट्रेनों के रद्द होने की सूचना मिली तो यात्री रेल प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताते हुए रेलवे स्टेशन पर हंगामा करने लगे। ऐसे में आरपीएफ ने यात्रियों से समझाइश कर मामला शांत करवाया।

अजमेर-ब्यावर रेल मार्ग पर रेलवे की ओर से री-डेवलपमेंट कार्य चल रहा है। ऐसे में कुछ ट्रेनों को डायवर्ट किया गया तो कुछ को रद्द कर दिया गया। ऐसे में अजमेर-ब्यावर रेल मार्ग पर यात्रा करने वाले यात्रियों को फुलेरा स्टेशन पर ही रुकना पड़ा। यात्रियों ने रेल प्रशासन पर ट्रेन रद्द करने और मार्ग परिवर्तन की सूचना नहीं देने का आरोप लगाया और स्टेशन पर हंगामा शुरू कर दिया।

अचानक यात्रियों को सूचना मिली कि यह ट्रेन फुलेरा से आगे नहीं जाएगी. ट्रेन रद्द कर दी गई है. ऐसे में यात्रियों ने ट्रेन से उतरकर स्टेशन पर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर आरपीएफ के जवान पहुंचे। जहां यात्रियों से समझाइश कर मामला शांत करवाया। आखिरकार इंतजार के बाद कई यात्री तो निजी वाहनों की मदद से अपने गंतव्य स्थान पर निकले।