ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानअलवर में अब पानी उपलब्ध कराना ही मेरी प्राथमिकता, सांसद भूपेंद्र यादव बोले

अलवर में अब पानी उपलब्ध कराना ही मेरी प्राथमिकता, सांसद भूपेंद्र यादव बोले

राजस्थान के अलवर लोकसभा क्षेत्र से नव निर्वाचित सांसद भूपेन्द्र यादव ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद पानी की उपलब्धता करवाना ही मेरी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि कभी अपनी प्राथमिकता बदलता नहीं हूं।

अलवर में अब पानी उपलब्ध कराना ही मेरी प्राथमिकता,  सांसद भूपेंद्र यादव बोले
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 06 Jun 2024 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अलवर लोकसभा क्षेत्र से नव निर्वाचित सांसद भूपेन्द्र यादव ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद पानी की उपलब्धता करवाना ही मेरी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि मैं कभी अपनी प्राथमिकता बदलता नहीं हूं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले कुछ भी बातें हुई हो, लेकिन चुनाव प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब मैं पूरे अलवर का सांसद प्रतिनिधि हूं और अब अलवर ही मेरा निवास है। बता दें अलवर में एक वकील ने पानी नहीं मिलने से दुखी होकर आत्महत्या कर ली है। 

सांसद चुनने के बाद पहली बार अलवर पहुंचे नव निर्वाचित सांसद यादव ने कहा कि केन्द्र में तीसरी बार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बन रही है। दस साल की यात्रा में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थ व्यवस्था बनी है। देश का गौरव पूरी दुनिया में बढ़ा है। कल्याणकारी कार्य हुए हैं और पूरा देश आशा व विश्वास के साथ आगे बढ़ा है। भारत के नेतृत्व को बढ़ाने के लिए, भारत को विश्व शक्ति बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। एनडीए की सरकार बनना देश के लिए गर्व का विषय है।

सांसद भूपेन्द्र यादव ने कहा कि चुनाव के बाद पहली बार आना हुआ है, अलवर का सांसद प्रतिनिधि चुनने के लिए मैं तहेदिल से अलवर के मतदाताओं और पूरे अलवर की जनता को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। मेरा जुड़ाव और लगाव तथा अब अलवर मेरा निवास बनने जा रहा है और एक सांसद के नाते चुनाव के दौरान मैंने जो वादे किए थे, उन्हें पूरा करने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि पीने का पानी अलवर की बड़ी समस्या है। मैं चुनाव के बाद उड़ीसा गया था और वहां पार्टी के काम से 40 दिन रहा। मतगणना के दिन भी मैं उड़ीसा रहा, लेकिन खुशी है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पहली बार उड़ीसा में भाजपा का मुख्यमंत्री बनने जा रहा है और वहां भाजपा की सरकार बनने जा रही है। आज मैं कार्यकर्ताओं और अलवर की जनता का धन्यवाद देने के लिए भाजपा कार्यालय पर हूं, लेकिन मेरा संवाद और अलवर की जनता से मिलना जारी रहेगा।