ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRajasthan Election: प्रियंका गांधी ने सचिन पायलट को बताया युवा नेता, इशारों में दिया ये बड़ा संकेत

Rajasthan Election: प्रियंका गांधी ने सचिन पायलट को बताया युवा नेता, इशारों में दिया ये बड़ा संकेत

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायसट ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी साढ़े चार साल तक कमरों में बैठी रही है। अब यात्राएं निकाल रही है।

Rajasthan Election: प्रियंका गांधी ने सचिन पायलट को बताया युवा नेता, इशारों में दिया ये बड़ा संकेत
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 25 Oct 2023 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायसट ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।,सचिन पायलट ने झुंझुनूं जिले के अराड़वता में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी। पायलट ने कहा हम सरकार रिपीट के करने कटिबद्ध है। पायलट ने कहा कि यहां से बीजेपी के हराना है। पायलट ने कहा कि हर पीढ़ी का संगम लगातार बढ़ता जा रहा है। यह अच्छे संकेत है। आगामी दिनों में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की कई सभाएं होंगी। पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार ने तीन काले कानून बनाए और किसानों को परेशान किया। बीजेपी को झुकना पड़ा। तीन काले कानून वापस लेने पड़े। बीजेपी साढ़े चार साल कमरों में बैठी रही और अब यात्राएं निकाल रही है। 

आपके बीच युवा नेता है 

प्रियंका गांधी ने सचिन पायलट को लेकर कहा कि आपके बीच युवा नेता है। प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं एक शहीद की बेटी हूं शहीद की पोती हूं। मैं यह जानती हूं कि झुंझुनूं में कितने लोगों ने अपनी बेटी या बेटा देश को दिया है। मैं जानती हूं कि शहीदों के परिवार पर क्या गुजरती है। इससे पहले सचिन पायलट ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को बीजेपी  के बहकावे नें नहीं आना चाहिए। कांग्रेस में ही युवाओं का भविष्य है। 
 

शीशराम ओला जी की प्रतिमा का अनावरण किया

इससे पहले कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी जी ने पद्मश्री पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व शीशराम ओला जी की प्रतिमा का अनावरण किया। इसके  बाद श्रीमती प्रियंका गांधी जी के साथसचिन पायलट जी ने विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा जी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, सहप्रभारी वीरेन्द्र सिंह,सहप्रभारी अमृता धवन जी,सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन जी एवं मंत्री एवं स्थानीय विधायक बृजेंद्र ओला जी, पीसीसी पदाधिकारीगण, विधायकगण, एवं लाखो की संख्या में किसान नौजवान, मौजूद रहे। प्रियंका गांधी जी की सभा में बीजेपी से कई नेता कांग्रेस में शामिल हुए। राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष ममता शर्मा जी, इसके अलावा किशनगढ़ से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके विकास चौधरी जी ने, धौलपुर से विधायक शोभारानी कुशवाह ने कांग्रेस ज्वाइन की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें