ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानबीकानेर में स्कूल से लौट रही 7 साल की नाबालिग से पुजारी ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

बीकानेर में स्कूल से लौट रही 7 साल की नाबालिग से पुजारी ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

राजस्थान के बीकानेर जिले में एक पुजारी पर सात साल की नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। बालिका स्कूल से लौट रही थी। बालिका ने पुजारी पर गलत काम करने का आरोप लगाया है। मामला दर्ज।

बीकानेर में स्कूल से लौट रही 7 साल की नाबालिग से पुजारी ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 24 Nov 2022 03:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के बीकानेर जिले में एक पुजारी पर सात साल की नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। बालिका स्कूल से लौट रही थी। बालिका ने पुजारी पर गलत काम करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता के परिजनों ने छत्तरगढ़ थाने में एक पुजारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई।

आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

थानाधिकारी  जयकुमार भादू अलग-अलग टीमों के साथ आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। छतरगढ़ थानाधिकारी ने बताया कि सात वर्षीय नाबालिग बुधवार शाम तक स्कूल से नहीं लौटी थी। तब परिजन परेशान हो गई। तब नाबालिग की तलाश करना शुरू किया। पीड़िता की मां एक मंदिर के पास पहुंची तो बालिका के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। उसने देखा कि पुजारी बालिका के साथ गलत काम कर रहा था। इस पर पीड़िता की मां ने शोर मचाया तो आऱोपी भाग गया। महिला ने पुजारी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग गया। चिल्लाने पर आसपास के ग्रामीण भी एकत्रित हो गए।

पुजारी के खिलाफ मामला दर्ज 

छत्तरगढ़ थानाधिकारी ने बताया कि पीड़िता का देर रात मेडिकल कराया गया है। परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी मंदिर में पूजा और देखरेख का काम करता था। उल्लेखनीय है कि राजस्थान में गहलोत सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद भी दुष्कर्म की घटनाओं पर रोक नहीं लग पा रही है। कानून व्यवस्था के मुद्दे पर गहलोत सरकार विपक्ष के निशाने पर है। 

epaper