ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानटॉयलेट जा रहे अतीक अहमद से पुलिस ने कहा- कुंडी मत लगाना, आवाज देते रहना; VIDEO वायरल

टॉयलेट जा रहे अतीक अहमद से पुलिस ने कहा- कुंडी मत लगाना, आवाज देते रहना; VIDEO वायरल

उत्तर प्रदेश पुलिस कुख्यात गैंगस्टर अतीक अहमद को प्रयागराज से साबरमती ले जा रही थी। राजस्थान के कोटा में अतीक ने पुलिस से टॉयलेट जाने की बात कही। यूपी पुलिस अतीक को कोटा के अनंतपुरा के थाने में ले गई।

टॉयलेट जा रहे अतीक अहमद से पुलिस ने कहा- कुंडी मत लगाना, आवाज देते रहना; VIDEO वायरल
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,कोटाThu, 30 Mar 2023 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, बीते दिनों एक अपहरण के केस में कोर्ट ने अतीक अहमद को उम्र कैद की सजा सुनाई थी। सजा सुनाने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने अतीक को गुजरात के साबरमती जेल में पहुंचा दिया है। सोशल मीडिया पर अतीक का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह राजस्थान का बताया जा रहा है। वीडियो में अतीक टॉयलेट जाता दिख रहा है।

उत्तर प्रदेश पुलिस कुख्यात गैंगस्टर अतीक अहमद को प्रयागराज से साबरमती ले जा रही थी। राजस्थान के कोटा में अतीक ने पुलिस से टॉयलेट जाने की बात कही। यूपी पुलिस अतीक को कोटा के अनंतपुरा थाने में ले गई। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अतीक धीरे-धीरे पुलिस वैन से नीचे उतर रहा है। वैन से उतरने के बाद पुलिस अतीक अहमद को थाने के अंदर ले गई। वहां अतीक को थाने के टॉयलेट में ले जाया गया। अतीक के अंदर जाते ही कई पुलिसवालों ने कहा- कुडी मत लगाना।

अतीक अहमद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जब अतीक अहमद टॉयलेट के अंदर था उस दौरान कई पुलिसकर्मी वहां तैनात थे। कई पुलिसवालों ने अतीक से कहा कि टॉयलेट का कुंडी मत लगाना। वहीं वीडियो में सुना जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी कहता है कि हर दो मिनट में आवाज देते रहना। बता दें कि कोर्ट सुनवाई के बाद यूपी पुलिस ने अतीक को गुजरात के साबरमती जेल में पहुंचा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें