Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

जयपुर में पारीक कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस के पास आया मेल

राजस्थान में एक बार बम से उड़ाने की धमकी मिली है। राजधानी जयपुर में पारीक कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सिंधि कैंप पुलिस के पास मेल आया है। काॅलेज खाली करा लिया गया है। जांच जारी है।

offline
जयपुर में पारीक कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस के पास आया मेल
ani-20240501148-0 jpg
Prem Meena लाइव हिंदुस्तान , जयपुर
Tue, 18 Jun 2024 12:57 PM
अगला लेख

राजस्थान में एक बार बम से उड़ाने की धमकी मिली है। राजधानी जयपुर में पारीक कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सिंधि कैंप पुलिस के पास मेल आया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। सिंधी पुलिस थाने में आज सुबह धमकी भरा ई मेल आया। जिसमें लिखा था कि एसएसजी गोविंद स्वरूप पारीक कॉलेज को बम से उड़ाया जाएगा। बम बलास्ट की सूचना के बाद मौके पर डॉग स्क्वायड व बम निरोधक दस्ता पहुंचा। जबकि कॉलेज परिसर को खाली करा लिया गया। स्टूडेंट्स को कॉलेज से बाहर निकाला गया। बम की सूचना मिलने पर कॉलेज में मौजूद स्टूडेंट व अन्य स्टॉफ दहशत में आ गया। जिससे मौके पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई। कॉलेज में पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है। साथ ही पुलिस व अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद है।

पुलिस को अब तक कॉलेज में ऐसी कोई वस्तु नहीं मिली है। जिससे बलास्ट जैसी घटना हो सके। लेकिन अभी भी डॉग स्क्वॉयड व बम निरोधक दस्ता कॉलेज में सर्च कर रहा है। कॉलेज में सभी क्लासरूम, स्टॉफ रूम व अन्य स्थानों पर बम की तलाशी की जा रही है। इसके अलावा यह भी जांच की जा रही है कि जयपुर में और भी कॉलेज को धमकी दी गई है या नहीं।

पिछले दिनों मिली थी धमकी

उल्लेखनीय है कि राजधानी जयपुर में पिछले दिनों भी 60 से ज्यादा स्कूल-कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इस दौरान भी डॉग स्क्वॉयड व बम निरोधक दस्ते ने तलाशी ली थी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला था, जिससे कोई बम बलास्ट जैसा मामला हो। लेकिन अब एक बार फिर कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की अगली ख़बर पढ़ें
Rajasthan News Jaipur News
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें