ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानजयपुर में आधी रात के बाद 15 थानों की पुलिस ने क्लब पर छापा मारा, जानिए क्या रहीं वजह

जयपुर में आधी रात के बाद 15 थानों की पुलिस ने क्लब पर छापा मारा, जानिए क्या रहीं वजह

राजस्थान के जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ के निर्देशन में आदर्श नगर थाना इलाके में आधी रात के बाद 15 थानों की पुलिस ने एक बड़े होटल पर रेड मारी है। दो दर्जन युवक-युवतियां हिरासत में लिए।

जयपुर में आधी रात के बाद 15 थानों की पुलिस ने क्लब पर छापा मारा, जानिए क्या रहीं वजह
udaipur incident
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 25 May 2024 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जयपुर में 15 थानों की पुलिस ने रेड मारी है। जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ के निर्देशन में जयपुर के आदर्श नगर थाना इलाके में आधी रात के बाद 15 थानों की पुलिस ने एक बड़े होटल पर रेड मारी है। बीती रात को करीब 2:30 बजे अचानक 15 थानों की पुलिस राजा पार्क स्थित होटल रमाडा के मेनारी क्लब में पहुंची, जहां पर होटल के मेनारी क्लब में काफी संख्या में युवक-युवतियां शराब पार्टी करते हुए मिले। पुलिस ने मौके से करीब 16 लड़कियां और 28 लड़कों को डिटेन किया है। जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम से सत्यापन करवाने के बाद टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया है। जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ के मुताबिक शहर में डिस्को, पब, बार रात 11:00 तक संचालित हो सकते हैं। इसके बाद इस तरह की गतिविधियों का संचालन नियमों के विरुद्ध है। क्लब पर छापा मारा। क्लब में नशा करते 13 लड़की और 37 लड़कों को पकड़ा (डिटेन) गया है। इनमें 3 होटल का स्टाफ भी शामिल है। पिछले कई दिनों से मिल रही शिकायत के बाद आज पुलिस ने छापा मारा। 

जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू चार्ज जोसेफ के मुताबिक रात 11 बजे के बाद शहर में नाइट क्लब चालू नहीं रख सकते। इसके बावजूद नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए देर रात तक होटल में क्लब और शराब पार्टी चल रही थी। शिकायत मिलने के बाद जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम को मौके पर भेजकर शिकायत का सत्यापन करवाया गया. सत्यापन करने के बाद बीती रात को करीब 2:30 बजे 15 थानों की पुलिस ने रेड की कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस की कार्रवाई शनिवार सुबह तक जारी रही।

रातों-रात पुलिस के अधिकारियों के साथ पुलिस लाइन से अतिरिक्त जाप्ता भी भेजा गया। होटल में करीब 16 लड़कियां और 28 लड़के शराब पार्टी, सिगरेट और हुक्के का उपयोग करते हुए पाए गए। कोटपा एक्ट के तहत चालान की कार्रवाई भी की गई है। उन्होंने बताया कि होटल के क्लब के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। होटल में रात 2:30 तक डिस्को चल रहा था और शराब भी परोसी जा रही थी। शराब के साथ अवैध रूप से हुक्का पिलाया जा रहा था। संबंधित आदर्श नगर थाने को कार्रवाई की जानकारी नहीं दी गई। कार्रवाई होने के बाद आदर्श नगर थाना पुलिस को मौके पर बुलवाया गया।