ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानPM Modi Rajasthan Visit LIVE: दौसा में पीएम मोदी का विशाल रोड शो, फूल बरसाते नजर आए समर्थक

PM Modi Rajasthan Visit LIVE: दौसा में पीएम मोदी का विशाल रोड शो, फूल बरसाते नजर आए समर्थक

दौसा में पीएम मोदी का रोड शो गांधी सर्किल से शुरू होगा और गु्तेश्वर रोड पर खत्म होगा। इस दौरान समर्थकों की भारी भीड़ चुटने की संभावना है। ऐसे में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

PM Modi Rajasthan Visit LIVE: दौसा में पीएम मोदी का विशाल रोड शो, फूल बरसाते नजर आए समर्थक
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,दौसाFri, 12 Apr 2024 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्राी नरेंद्र मोदी एक बार फिर राजस्थान के दौरे पर आने वाले हैं। सबसे पहले वह बाड़मेर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे फिर दौसा में एक रोड शो भी करेंगे। यहां वह बीजेपी उम्मीदवार कन्हैया लाल मीणा के लिए वोट मांगते नजर आएंगे। ये लगातार दूसरा दिन है जब पीएम मोदी राजस्थान में चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे। पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर प्रशासन  अलर्ट है। दौसा में पीएम मोदी का रोड शो गांधी सर्किल से शुरू होगा और गु्तेश्वर रोड पर खत्म होगा। इस दौरान समर्थकों की भारी भीड़ चुटने की संभावना है। ऐसे में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। ट्रैफिक पुलिस को रूट डायवर्ट करने के निर्देश भी दिए गए हैं।  पीएम मोजी के राजस्थान दौरे से जुड़ी पल-पल की अपडेट के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ-

LIVE UPDATE 5.24 PM: दौसा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो शुरू हो गया है। इस दौरान समर्थकों की भारी भीड़ जुटी हुई है। समर्थक पीएम मोदी पर फूल बरसाते नजर आ रहे हैं। 

LIVE UPDATE 5.10 PM:  दौसा में पीएम मोदी के रोड शो से पहले राज्य के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा, 4 दिनों के चुनाव प्रचार के साथ, हमने बीजेपी के पक्ष में लहर पैदा कर दी है। पीएम मोदी के रोड शो के बाद, पीएम मोदी का नाम का तूफान आएगा फिर जल्द ही, सुनामी आएगी। कांग्रेस हमेशा SC/ST को भड़काती रही है, इस बार ये काम नहीं आने वाला।

LIVE UPDATE 2.58: इस दौरान उन्होंने मल्लिकार्जुन खरगे पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूछते हैं कि रास्थान का जम्मू-कश्मीर से क्या मतलब। जिस भारत मां के लिए हम अपने जीवन की परवाह नहीं करते, ये कांग्रेस पार्टी उसे सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा मानती है। इसलिए, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजस्थान आकर कहते हैं कि मोदी ने कश्मीर से 370 हटाया तो राजस्थान से उसका क्या वास्ता? राजस्थान की राष्ट्रभक्ति पर ऐसा सवाल?

LIVE UPDATE  2.57 PM: पीएम मोदी ने कहा, वो कांग्रेस, जिसने बाबा साहब के जीते-जी उन्हें चुनाव हरवाया, उन्हें भारत रत्न नहीं मिलने दिया, जिसने देश में आपातकाल लगाकर संविधान को खत्म करने की को58शिश की। आज वो मोदी को गाली देने के लिए संविधान के नाम पर झूठ की आड़ ले रही है।  ये मोदी ही है, जिसने देश में पहली बार संविधान दिवस मनाना शुरू किया। मोदी ने ही बाबा साहब से जुड़े पंच-तीर्थों का विकास किया। इसलिए, बाबा साहब और संविधान का अपमान करने वाले कांग्रेस और INDI अलायंस के झूठों से सावधान रहने की जरूरत है।

LIVE UPDATE 2.51: पीएम मोदी ने कहा,  कांग्रेस ने जिन लोगों को दशकों तक नहीं पूछा, मोदी उनको पूजता है। हमारे आदिवासी समाज के बच्चे आगे बढ़ें, इसके लिए हम एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय खोल रहे हैं। आदिवासी समाज को सिकल सेल एनीमिया से मुक्ति दिलाने के लिए हम अभियान चला रहे हैं।

LIVE UPDATE 2.48 : पीएम मोदी ने कहा, भाजपा सरकार देश की आखिरी सीमा तक सड़कें और हाइवे बना रही है। हमने बाड़मेर में मेडिकल कॉलेज भी खोला है। आज सीमावर्ती बाड़मेर में 72,000 करोड़ रुपये लागत की रिफाइनरी शुरू होने जा रही है। आने वाले समय में इस इलाके में रोजगार के अवसर पैदा होंगे, युवाओं के लिए नए रास्ते बनेंगे।

LIVE UPDATE 2.39: पीएम मोदी ने कहा,  कांग्रेस की सोच ही विकास विरोधी है। ये लोग देश के सीमावर्ती गांवों को देश का आखिरी गांव कहते हैं। ये लोग सीमावर्ती जिलों को, गांवों को जान-बूझकर विकास से वंचित रखते थे।  कांग्रेस सीमावर्ती इलाकों में विकास ना करने का कारण बताती थी। कहती थी कि अगर यहां सड़क बनवाई तो दुश्मन आसानी से घुस जाएंगे। किस दुश्मन के कलेजे में इतनी हिम्मत है कि वो बारमेर की धरती में घुस जाए। 

LIVE UPDATE 2.31 PM: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा यहां पानी घी से भी ज्यादा कीमती था लेकिन 70 सालों तक किसी ने यहां कि माताओं बहनों की नहीं सुनी।

LIVE UPDATE 2.26 PM: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बारमेर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा, ये वो धरती है जहां के शूरवीरों की कहानी सीमा पार लोगों के दिलों में खौफ पैदा करती है।

LIVE UPDATE 2 PM: प्रधानमंत्री आज लगातार दूसरे दिन चुनाव प्रचार पर आ रहे हैं। इससे पहले गुरुवार को उन्होंने  भ्रष्टाचार को लेकर विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' पर निशाना साधते हुए कहा था कि भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा, ये ‘मोदी की गारंटी’ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये आम चुनाव विकसित भारत के संकल्प को नई ऊर्जा देने का चुनाव है। वे करौली में कांग्रेस की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें