ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानममता बनर्जी की अजमेर यात्रा के दौरान जय श्रीराम के नारों की गूंज, जानिए पूरा मामला

ममता बनर्जी की अजमेर यात्रा के दौरान जय श्रीराम के नारों की गूंज, जानिए पूरा मामला

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की राजस्थान के अजमेर यात्रा के दौरान जय श्रीराम नारों की गूंज सुनाई दी। अजमेर के पुष्कर स्थित ब्रह्मा घाट पर लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए।

ममता बनर्जी की अजमेर यात्रा के दौरान जय श्रीराम के नारों की गूंज, जानिए पूरा मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 06 Dec 2022 06:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की राजस्थान के अजमेर यात्रा के दौरान जय श्रीराम नारों की गूंज सुनाई दी। अजमेर के पुष्कर स्थित ब्रह्मा घाट पर लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। नारे लगाने पर पुलिस ने लोगों को दूर किया। दरअसल, ममता बनर्जी घाट से पूजा अर्चना करने का बाद गाड़ी में बैठ रही थी। इस दोरान वहां खड़े लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज पुष्कर स्थित ब्रह्मा मंदिर में पूजा अर्चना की। ब्रह्मा घाट पर पूजा अर्चना की। पुरोहित ने ममता बनर्जी का स्वागत किया। पूजा करने के बाद ममता बनर्जी किशनगढ़ एयरपोर्ट के लिए रवाना हुई। इसके बाद स्पेशन प्लेन से दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

ख्वाजा के दर पर की जियारत

इससे पहले ममता बनर्जी ने अजमेर में ख्वाजा के दर पर जियारत की। जहां दरगाह के मुख्य द्वार निजाम गेट पर दरगाह से जुड़े विभिन्न संस्थाओं के लोगों ने उनका इस्तकबाल किया। सूफी संत ख्बाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में जियारत करने के लिए ममता बनर्जी पहुंची। दरगाह के निजाम गेट पर सीएम ममता बनर्जी का अंजुमन कमेटी और दरगाह कमेटी द्वारा स्वागत किया गया।  बुलंद दरवाजे से मखमली चादर और अकीदत के फूल लेकर ममता बनर्जी आस्ताने पहुंची। जहां उन्होंने ख्वाजा गरीब नवाज की मजार पर चादर पेश कर देश और प्रदेश की खुशहाली, तरक्की और सद्भाव की दुआ मांगी। दरगाह में मुख्यमंत्री की यात्रा को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। 

गोखले की गिरफ्तारी की निंदा 

सीएम बनर्जी ने अजमेर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की और पार्टी प्रवक्ता साकेत गोखले की गिरफ्तारी की निंदा की। ममता बनर्जी ने कहा कि मेरे खिलाफ रोजना न जाने कितने ट्वीट किए जाते है। मैं साकेत गोखले की गिरफ्तारी की निंदा करती हूं। बता दें, आज टीएमसी प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार कर लिया था। गोखले पर पीएम मोदी के खिलाफ ट्टीट करने का आरोप है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें