ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजनता ने पूरी कर दी गहलोत की इच्छा, कांग्रेस नेता के कुर्सी वाले बयान पर गजेंद्र सिंह शेखावत का तंज

जनता ने पूरी कर दी गहलोत की इच्छा, कांग्रेस नेता के कुर्सी वाले बयान पर गजेंद्र सिंह शेखावत का तंज

राजस्थान के लोगों ने उनकी मनोकामना पूरी कर दी और उन्हें CM की कुर्सी से हटा दिया। भाजपा नेता शेखावत ने आगे कहा कि जादूगर का जादू खत्म हो गया है और राजस्थान जादूगर के भ्रम से बाहर आ गया है।

जनता ने पूरी कर दी गहलोत की इच्छा, कांग्रेस नेता के कुर्सी वाले बयान पर गजेंद्र सिंह शेखावत का तंज
Nishant Nandanएएनआई,जयपुरSun, 03 Dec 2023 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ने जीत हासिल कर कांग्रेस से एक और राज्य छीन लिया है। बीजेपी की जीत के बाद अब केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गजेंद्र शेखावत ने रविवार को कांग्रेस नेता अशोक गहलोत पर तंज कसा है। गजेंद्र सिंह ने कहा कि लोगों ने गहलोत की कुर्सी छोड़ने का सपना पूरा कर दिया। अशोक गहलोत द्वारा पूर्व में दिए गए बयान पर तंज कसते हुए शेखावत ने कहा, 'गहलोत कहा करते थे कि वो मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ना चाहते हैं लेकिन सीएम की कुर्सी उन्हें नहीं छोड़ रही है। राजस्थान के लोगों ने उनकी मनोकामना पूरी कर दी और उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटा दिया।' शेखावत ने आगे कहा कि जादूगर का जादू खत्म हो गया है और राजस्थान जादूगर के भ्रम से बाहर आ गया है।

शेखावत ने आगे कहा, 'एक साल पहले जब हमने जन आक्रोश यात्रा निकाली थी तब हमने राजस्थान का दौरा किया और जनता के मूड को समझने का प्रया किया। यह साफ हो गया कि सरकार को लेकर राजस्थान की जनता में ना सिर्फ सरकार के खिलाफ एंटी-इनकम्बेंसी था बल्कि गुस्सा भी था।' शेखावत ने कहा कि जिस तरह परिवर्तन यात्रा के दौरान जनता का मूड सामने आया उससे यह पता लग गया था कि राजस्थान में बीजेपी पूर्व बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने कहा कि किसी को यह विश्वास नहीं था कि बीजेपी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनाव जीतेगी। लेकिन पीएम मोदी की नीतियां और उनके द्वारा उठाए गए कदम और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने की वजह से बीजेपी ना सिर्फ राजस्थान चुनाव जीती बल्कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी पार्टी की जीत हुई है।

इसी के साथ गजेंद्र सिंह शेखावत ने यह भी भरोसा जताया कि तीन राज्यों में मिली इस जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ता उत्साहित हैं और इससे जाहिर होता है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी फिर से वापसी करेगी और इतिहास रचेगी। राजस्थान में सीएम चेहरा कौन होगा? यह पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अभी इसके लिए कुछ समय तक और इंतजार करिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें