ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानराजस्थान के 15 कांग्रेस नेता सीबीआई के निशाने पर, पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा- गहलोत के भाई के बाद अब हमारी बारी 

राजस्थान के 15 कांग्रेस नेता सीबीआई के निशाने पर, पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा- गहलोत के भाई के बाद अब हमारी बारी 

राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सीएम गहलोत के भाई पर सीबीआई रेड पर कहा कि अब बारी हम जैसे 10-15 नेताओं की है, जिनपर कभी भी कार्रवाई हो सकती है। हम कार्रवाई के लिए तैयार है।

राजस्थान के 15 कांग्रेस नेता सीबीआई के निशाने पर, पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा- गहलोत के भाई के बाद अब हमारी बारी 
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 17 Jun 2022 05:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सीएम गहलोत के भाई पर सीबीआई रेड पर कहा कि अब बारी हम जैसे 10-15 नेताओं की है, जिनपर कभी भी कार्रवाई हो सकती है। लेकिन हम सब तैयार हैं। उस कार्रवाई के लिए। पीसीसी चीफ ने कहा कि मैने अपने घर पहले से ही सोहन पापड़ी मंगवाकर रखी है, जो ऐसी मिठाई है जो 10 दिन भी खराब नहीं होती है। हर 10 दिन में मैं उसे बदल देता हूं की अगर हम जैसे लोगों पर भी कार्रवाई हो तो वह हमारे काम आए। डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली थे और उनके भाई अग्रसेन गहलोत पर सीबीआई का छापा डलवाकर उन्हें डराने का प्रयास केंद्र की मोदी सरकार ने किया है। देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति है। मोदी सरकार राजनीतिक प्रतिशोध के आधार पर कार्रवाई कर रही है। 

जांच एजेंसियों का प्रयोग विपक्ष को डराने के लिए

राजधानी जयपुर में मीडिया से बात करते हुए पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि केंद्र की एजेंसियों का दुरुपयोग मोदी सरकार डराने धमकाने के लिए कर रही है। इन केंद्रीय एजेंसियों के जरिए वह अपने राजनीतिक विरोधियों को समाप्त करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि देश में मोदी सरकार ने अपनी हिटलर शाही से लोकतंत्र के खात्मे की नींव रख दी है, अगले दो चार साल में देश में लोकतंत्र नहीं बचेगा। साथ ही न ही देश में चुनाव होगा। डोटासरा ने कहा की केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करना मोदी सरकार बंद करे नहीं तो पूरे देश में इतना आक्रोश फैल जाएगा कि हमारा हाल पाकिस्तान से भी बुरा होगा।

राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से कार्रवाई 

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सीएम अशोक गहलोत के भाई पर सीबीआई रेड पर बड़ा बयान दिया है। पायलट ने कहा कि सीएम के भाई पर रेड डालकर पीएम मोदी केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। लोकतंत्र में विपक्ष की आवाज कुचली जा रही है। राजधानी जयपुर में कांग्रेस के धरना प्रदर्शन के बाद मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि भाजपा सरकार को सत्ता का घमंड आ गया है। इसलिए विपक्ष के नेताओं को परिजनों पर सीबीआई के छापे मारे जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि राजस्थान कांग्रेस कमेटी ने पार्टी नेता राहुल गांधी को ईडी की ओर से बार-बार पूछताछ के लिए बुलाए जाने के विरोध में सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया।

epaper