ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानसीएम भजनलाल के मुरीद हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, वजह भी है दिलचस्प

सीएम भजनलाल के मुरीद हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, वजह भी है दिलचस्प

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने वीवीआईपी कल्चर पर विराम लगा दिया है। सीएम के इस निर्णय की प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने तारीफ की है। कहां- जनहित में स्वागत योग्य निर्णय।

सीएम भजनलाल के मुरीद हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, वजह भी है दिलचस्प
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 22 Feb 2024 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने वीवीआईपी कल्चर पर विराम लगा दिया है। सीएम के इस निर्णय की प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने जमकर तारीफ की है। डोटासरा ने ट्वीट कर कहा- मुख्यमंत्री भजनलाल जी का जनहित में स्वागत योग्य फैसला।  बता दें आम जन को ट्रैफिक में वीआईपी मूवमेंट की वजह से किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो, इसके लिए अब सीएम भजनलाल शर्मा सामान्य नागरिक की तरह रेड लाइट पर रुकते हुए सफर करेंगे। इसकी शुरुआत सीएम ने बुधवार को बाड़मेर से लौटते वक्त की। जयपुर एयरपोर्ट से अस्थायी मुख्यमंत्री आवास ओटीएस तक बिना वीवीआईपी रूट लिए सीएम ट्रैफिक रेड लाइट पर रुकते हुए पहुंचे।

सीएम के फैसले से जयपुर वासियों को राहत मिली 

मुख्यमंत्री के इस फैसले से जहां जाम की जद्दोजहद में फंसे जयपुर वासियों को राहत मिली है। सब ओर से इस निर्णय की तारीफ भी नजर आई है। यहां तक की कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी मुख्यमंत्री के इस फैसले को सराहनीय बताया। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने सोशल मीडिया नेटवर्क एक्स के अकाउंट पर की गई पोस्ट में कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का यह जनहित में लिया गया फैसला स्वागत योग्य है।

आमजन ने भी फैसले को लेकर खुशी जताई

आमजन ने भी मुख्यमंत्री के इस फैसले को लेकर खुशी जताई। दरअसल बीते कुछ दिनों से संदीप गुप्ता ने शहर में मुख्यमंत्री और अन्य वीआईपी शख्सियतों के दौरे के दौरान रोके जाने वाले ट्रैफिक को लेकर हताशा जताई थी। उन्होंने इसके विरोध में एक गांधीवादी मुहिम शुरू की थी। गुप्ता ने कहा कि उन्हें खुशी है कि मुख्यमंत्री ने उनकी आवाज को सुना। गौरतलब है कि संदीप गुप्ता ने अपनी कार पर भी मुख्यमंत्री के नाम एक अपील को स्टीकर के जरिए चस्पा किया था। वह रोजाना ट्रैफिक लाइट पर 1 घंटे खड़े होकर गांधीवादी तरीके से मुख्यमंत्री तक अपील पहुंचाने का प्रयास करते थे। अब मुख्यमंत्री की ओर से ट्रैफिक पर VVIP रूट के दौरान लगने वाली बंदिशों को खत्म किए जाने के बाद उन्होंने अपनी खुशी ईटीवी भारत के साथ साझा की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें