ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानमरे नहीं हैं पापा... समर्थकों से भावुक अपील, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर क्या बोली बेटी?

मरे नहीं हैं पापा... समर्थकों से भावुक अपील, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर क्या बोली बेटी?

अब सुखदेव सिंह गोगमेड़ी की बेटी की एक भावुक अपील सामने आई है। इस दौरान वो लोगों को साथ रहने के लिए भी कह रही है। बातचीत के दौरान गोगामेड़ी की बेटी ने कहा कि पापा मरे नहीं हैं, वो अमर हो गए।

मरे नहीं हैं पापा... समर्थकों से भावुक अपील, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर क्या बोली बेटी?
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 07 Dec 2023 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

हथियारबंद बदमाशों ने बीते दिनों करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी। हत्या के बाद राजस्थान में आक्रोश का माहौल है। इस दौरान राजस्थान बंद का भी ऐलान किया गया था। अब सुखदेव सिंह गोगमेड़ी की बेटी की एक भावुक अपील सामने आई है। इस दौरान वो लोगों को साथ रहने के लिए भी कह रही है। बातचीत के दौरान गोगामेड़ी की बेटी ने कहा कि पापा मरे नहीं हैं, बल्कि अमर हो गए हैं। आइये जानते हैं सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बेटी उर्वशी ने और क्या कहा...

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद उनकी बेटी का एक इंटरव्यू सामने आया है। बातचीत के दौरान बेटी ने बताया कि पिता को हत्या की धमकी मिलती थी। उसने बताया कि ये धमकी पाकिस्तान और अलग-अलग जगहों से उसके पिता को दी जा रही थी। इतनी धमकियों के बावजूद पिता को सुरक्षा नहीं दी गई। पिता की हत्या के लिए उर्वशी ने सरकार को जिम्मेदार ठहराया। इस दौरान गोगामेड़ी की बेटी ने कहा कि उसके पिता की हत्या के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों ही जिम्मेदार हैं। 

लोगों से भावुक अपील
पिता की हत्या के बाद बेटी ने सामने आकर बातचीत की। गोगामेड़ी की बेटी उर्वशी ने साथ देने के लिए लोगों को धन्यवाद कहा। उर्वशी ने लोगों से उनके परिवार का साथ देने की भावुक अपील भी है। इस दौरान सरकार पर उर्वशी ने कई आरोप लगाए हैं। 

72 घंटो में हो एनकाउंटर की मांग
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान में आक्रोश अब भी बरकरार है। इस दौरान उनकी बेटी उर्वशी ने आरोपियों का एनकाउंटर करने की मांग की है। उर्वशी का कहना है कि उनके पिता के हत्यारों को 72 घंटों के अंदर एनकाउंटर किया जाए।

'डरेंगे नहीं'
पिता की हत्या के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान बेटी ने हिम्मत दिखाते हुए बात की। बातचीत के दौरान सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बेटी उर्वशी ने कहा कि हम डरेंगे नहीं। मीडिया से बातचीत करते हुए उर्वशी शेखावत ने कहा कि अगर बदमाशों को लग रहा होगा की सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने के बाद परिवार डर जाएगा तो वो गलत हैं। ऐसा नहीं होगा। हम डरेंगे नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें