ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानPali News: पाली में माइंस में 6 लोगों पर गिरी 100 टन की चट्टान, 3 की मौत

Pali News: पाली में माइंस में 6 लोगों पर गिरी 100 टन की चट्टान, 3 की मौत

राजस्थान के पाली जिले के गुड़ा एदंला थाना क्षेत्र के साकदड़ा गांव (चाणोद) के निकट बुधवार सुबह माइन में हादसा हो गया। जिसमें 6 मजदूर पत्थरों के नीचे दब गए। इसमें 3 मजदूरों की मौत हो गई है।

Pali News:  पाली में माइंस में 6 लोगों पर गिरी 100 टन की चट्टान, 3 की मौत
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 21 Feb 2024 03:13 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के पाली जिले के गुड़ा एदंला थाना क्षेत्र के साकदड़ा गांव (चाणोद) के निकट बुधवार सुबह माइन में हादसा हो गया। जिसमें 6 मजदूर पत्थरों के नीचे दब गए। इसमें 3 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 1 को जोधपुर रेफर किया गया है। अन्य 2 को भी हलकी चोटें आई हैं। घटना की जानकारी मिलने पर गुड़ा एंदला और तखतगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। श्रमिकों को बाहर निकालने का रेस्क्यू शुरू किया गया है। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगी है। पत्थरों में दबे 3 मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया है।जबकि एक को जोधपुर रेफर किया गया है।  अन्य दो को हल्की चोटें आई हैं। घटना की सूचना  पाकर गुड़ा एंदला और तखतगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू किया गया है। मौके पर ग्रामीणा जुटे हुए हैं जो मजदूर को बाहर निकालने में जुटे हुए हैं।

3 मजदूरों की पत्थरों के नीचे अटकी सांसें

गुड़ा एंदला थाने के हैड कॉन्सटेबल अमराराम के मुताबिक, अभी तीन मजदूर खदान में पत्थरों के नीचे दबे हुए हैं। जबकि एक को जोधपुर रेफर किया गया है। वहीं 2 को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने बताया कि हादसा साढ़े बजे हुआ था। ये लोग माइंस में बैठे हुए थे कि अचानक से ऊपर से पत्थर गिरने लगे। इसमें महावीर (20), हेमराज (22), मोहन (21) पत्थरों के नीचे दबे हैं। वहीं गंभीर घायल शांति (25) को जोधपुर रेफर कर दिया गया है। श्रवण (24) और ईश्वर (24) को हल्की चोटे आई हैं। जिनका प्राथमिक उपचार कराया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें