ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानगैंगस्टर्स के खिलाफ राजस्थान पुलिस का ऑपरेशन 'व्रज प्रहार', निशाने पर लॉरेंस विश्नोई गैंग

गैंगस्टर्स के खिलाफ राजस्थान पुलिस का ऑपरेशन 'व्रज प्रहार', निशाने पर लॉरेंस विश्नोई गैंग

राजस्थान में हिस्ट्र्रीशीटर माफियाओं और आदतन अपराधियों पर लगाम कसने के लिए जयपुर पुलिस मुख्यालय  प्रदेश भर में अभियान चलाएगा। इसके लिए पुलिस मुख्यालय ने ऑपरेशन व्र प्रहार शुरू किया है।

गैंगस्टर्स के खिलाफ राजस्थान पुलिस का ऑपरेशन 'व्रज प्रहार', निशाने पर लॉरेंस विश्नोई गैंग
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 02 Feb 2023 04:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में हिस्ट्र्रीशीटर माफियाओं और आदतन अपराधियों पर लगाम कसने के लिए जयपुर पुलिस मुख्यालय  प्रदेश भर में अभियान चलाएगा। इसके लिए पुलिस मुख्यालय ने आॅपरेशन  व्रज प्रहार शुरू किया है। इसके तहत पुलिस अधीक्षकों को हिस्ट्रीशीटरों की जानकारी जुटानी होगी। चल-अचल संपत्तियों की जानकारी भी जुटानी होगी। हिस्ट्रीशीटर्स के अवैध निर्माण से जुड़ी जानकारी भी लेनी होगी। डीजीपी उमेश मिश्रा ने के निर्देशों के बाद अभियान शुरू हो गया है। 

जयपुर पुलिस के चुनौती लाॅरेंस बिश्नोई गैंग

बता दें, राजस्थान पुलिस ने बुधवार को ही गैंगस्टर रोहित गोदारा और रितिक बॉक्सर तथा सेकंड ग्रेड टीचर भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में वांछित आरोपी भूपेंद्र सारण और सुरेश ढाका की गिरफ्तारी के लिए पुलिस मुख्यालय द्वारा 1-1  लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी। डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया कि कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा और उसके साथी रितिक बॉक्सर द्वारा आमजन में दहशत फैलाने के उद्देश्य से आपराधिक घटनाएं कर व्यापारियों से फिरौती की मांग की जा रही थी। डीजीपी मिश्रा ने बताया कि कुख्यात बदमाश रोहित गोदारा और उसके साथी रितिक बॉक्सर तथा पेपर लीक मामले में फरार आरोपी भूपेंद्र सारण में सुरेश ढाका की गिरफ्तारी के लिए एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

जी क्लब पर फायरिंग के बाद बनाई रणनीति

राजधानी जयपुर के पाॅश इलाके जी क्लब पर फायरिंग के मामले के बाद पुलिस के लिए गैंगस्टर्स चुनौती बन गए है। हालांकि, जी क्लब फायरिंग मामले में जयपुर पुलिस ने आगरा पुलिस की मदद से चार बदमाशों को पकड़ लिया है। लेकिन घटना की जिम्मेदारी लेने वाले बदमाश रितिक बॉक्सर पुलिस की गिरफ्तर से बाहर है। बदमाशों को पकड़ने के बाद सोशल मीडिया पर पुलिसस को चुनौती देते हुए लिखा कि अब शुरुआत गोली से होगी। इसी प्रकार बदमाश रोहित गोदारा को पुलिस नहीं पकड़ पाई है। रोहित गोदारा राजू ठेहट हत्याकांड का मुख्य आरोपी माना जाता है। रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर गैंगस्टर्स राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी भी ली थी। पुलिस ने अब बदमाशों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। 
 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें