ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानसोशल मीडिया पर राहुल गांधी को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी, यूजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी, यूजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

राजस्थान में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर एक यूजर के खिलाफ जयपुर के साइबर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी, यूजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 24 Nov 2023 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर एक यूजर के खिलाफ जयपुर के साइबर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। साइबर थाने प्रभारी चंद्र प्रकाश के अनुसार, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव जसवंत सिंह गुर्जर ने गुरुवार रात को जयपुर के साइबर क्राइम थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

भ्रामक और आपत्तिजनक पोस्ट

उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर मेजर सुरेंद्र सिंह पूनिया नाम के एक हैंडल से कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी को लेकर गलत, भ्रामक और आपत्तिजनक पोस्ट की गई है। इसमें उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर गलत और भ्रामक जानकारी शेयर की गई है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में आरोप लगाया कि इस हैंडल से की गई पोस्ट में, चुनाव के बीच आपसी सौहार्द बिगाड़ने और निष्पक्ष व स्वतंत्र चुनाव को प्रतिकूल रूप से प्रभावित करने का कुत्सित प्रयास किया गया है। इससे भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और राहुल गांधी की ख्याति की भी अपहानि हुई है।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा 

कांग्रेस नेता जसवंत सिंह गुर्जर की रिपोर्ट पर मेजर सुरेंद्र सिंह पूनिया के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसका अनुसंधान किया जा रहा है। इस मुकदमे की जांच साइबर थाना प्रभारी चंद्रप्रकाश कर रहे हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें