ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानशांतिपूर्ण तरीके से प्रोटेस्ट करना विपक्ष का अधिकार, CM गहलोत बोले- पीसीसी चीफ डोटासरा को पुलिस जाने कहा ले गई 

शांतिपूर्ण तरीके से प्रोटेस्ट करना विपक्ष का अधिकार, CM गहलोत बोले- पीसीसी चीफ डोटासरा को पुलिस जाने कहा ले गई 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि दिल्ली में प्रोटेस्ट शांतिपूर्ण हो रहा है। गांधीवादी तरीके से कर रहे हैं। दिल्ली प्रशासन, पुलिस प्रशासन, केंद्रीय गृह मंत्रालाय को सहयोग करना चाहिए। 

शांतिपूर्ण तरीके से प्रोटेस्ट करना विपक्ष का अधिकार, CM गहलोत बोले- पीसीसी चीफ डोटासरा को पुलिस जाने कहा ले गई 
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 14 Jun 2022 08:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि दिल्ली में प्रोटेस्ट शांतिपूर्ण हो रहा है। गांधीवादी तरीके से कर रहे हैं। दिल्ली प्रशासन, पुलिस प्रशासन, केंद्रीय गृह मंत्रालय को सहयोग करना चाहिए।  थाने में बंद हमारे नेताओं से मिलने नहीं दिया जा रहा है। शांतिपूर्ण तरीके से प्रोटेस्ट करने का अधिकार विपक्ष का है। उसकों हम इस्तेमाल कर रहे हैं। उसमें रोकने का क्या तुक हुआ। ये समझ से परे है। सीए गहलोत ने मंदिर मार्ग थाने में जाते समय मीडिया से बात की।  गहलोत ने कहा कि थाने के अलावा भी ले जा रहे हैं। किसी जगह पर जो नई जगह है। मैं तो पहली बार सुन रहा हूं। हमारे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा बता रहे थे कि मुझे थाने के अलावा पता नहीं कि कहा ले गए। ये मैं पहली बार देख रहा हूं। पता नहीं पुलिस को क्या उपर से आदेश है कि वो कुछ कर नहीं पा रहे हैं। गहलोत ने कहा कि कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल हमारा सहयोग करना चाहते हैं लेकिन उपर से आदेश आए हुए है। वे कुछ नहीं कर पा रहे हैं। 

गहलोत बोले- ईडी किसके दबाव में काम कर रही है 

ईडी को ये बताना चाहिए कि वह किसके दबाव में काम कर रही है।  2015 के अंदर ईडी  के जाॅइट डायरेक्टर थे या जो आईओ थे आईपीएस अधिकारी उन्होंने सोनिया गांधी के बारे में राहुल गांधी के बारे में केस क्लोज कर दिया था।  उसके बाद में क्या कारण रहे होंगे। सीएम ने कहा कि 2015 की बात बता रहा हूं। जब क्लोज हो चुका, उसके बाद में केस को फिर से खोला गया है। टारगेट करके। इस प्रकार की हरकत की गई है। उससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में बहुत आक्रोश है। देशभर में लोगों में आक्रोश है। क्योंकि कानून का राज सब चाहते हैं। कानून सब के लिए बराबर है। लेकिन टारगेट बनाकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी तक पहुंचे है। ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई का पूरे देश के अंदर 8 साल से यही तमाशा हो रहा है। वो तमाशा बर्दास्त करते करते लोग दुखी हो गए है। 

पीसीसी चीफ डोटासरा को थाने ले गई पुलिस

राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत हजारों कार्यकर्ताओं को दिल्ली बाॅर्डर पर रोका गया है। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा मंगलवार रात को ही दिल्ली के लिए कूच कर गए थे। लेकिन दिल्ली बाॅर्डर पर डोटासरा को पुलिस ने रोक लिया। डोटासरा ने वीडियो जारी कहा कि दिल्ली पुलिस पहले बंसत कुंज थाने में ले गई। उसके बाद पता नहीं कहा ले गए। डोटासरा ने पीएम मोदी पर तानाशाही का आरोप लगाया। 

epaper