ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थाननागौर के डेगाना में बेकाबू बोलेरो घुसी शोभायात्रा में, 8 जनों को कुचला; ऐसे हुआ हादसा

नागौर के डेगाना में बेकाबू बोलेरो घुसी शोभायात्रा में, 8 जनों को कुचला; ऐसे हुआ हादसा

राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के दौरान बड़ा हादसा हो गया। बेकाबू बोलेरो शोभायात्रा में घुस गई। 8 लोगों को कुचल दिया। दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि 3 अजमेर रेफर कर दिया है। ।

नागौर के डेगाना में बेकाबू बोलेरो घुसी शोभायात्रा में, 8 जनों को कुचला; ऐसे हुआ हादसा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 22 Feb 2024 03:15 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के दौरान बड़ा हादसा हो गया। बेकाबू बोलेरो शोभायात्रा में घुस गई। एक दर्जन लोगों को कुचल दिया। दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि 3 अजमेर रेफर किया है। बताा जा रहा है कि बोलेरो चालक को हार्ट अटैक आने से हादसा हुआ है।  घटना को लेकर लोगों ने विरोध-प्रदर्शन भी किया है। इस हादसे में 8 लोग गंभीर घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार बोलेरो चालक को अचानक अटैक आने से यह हादसा हुआ है। घटना के बाद डेगाना के उप जिला अस्पताल में सैंकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। अस्पताल में ही भीड़ ने बोलेरो चालक ड्राइवर को रेफर करते समय एंबुलेंस के आगे विरोध-प्रदर्शन किया। पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर घटना और हालात का जायजा लिया। मौके पर डीएसपी रामेश्वरलाल सहारण और तहसीलदार संजय कुमार जाप्ता के साथ तैनात है।

ड्राइवर को आया हार्ट अटैक

जानकारी के अनुसार इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जिनके शव को डेगाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। फिलहाल, इस हादसे में 8 लोग और गंभीर घायल हुए हैं। जिनका डेगाना अस्पताल में इलाज जारी है। 3 गंभीर घायलों को अजमेर रेफर किया गया है। घटना के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। इस बीच घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है की ड्राइवर को हार्ट अटैक आने के बाद वो गाड़ी के ब्रेक नहीं लगा पाया और गाड़ी तेज रफ्तार में शोभायात्रा में चल रहे पैदल राहगीरों के ऊपर से निकल गई। हादसे के बाद ड्राइवर को भी अस्पताल लाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

जाप्ता तैनात कर किया 

फिलहाल, डॉक्टर का कहना है कि ड्राइवर को हार्ट अटैक आया है। डीएसपी रामेश्वर लाल सहारण ने बताया है कि हादसे की सूचना के बाद जाप्ता तैनात कर दिया गया है। इवर को हार्ट अटैक आने के बाद वो गाड़ी के ब्रेक नहीं लगा पाया और गाड़ी तेज रफ्तार में शोभायात्रा में चल रहे पैदल राहगीरों के ऊपर से निकल गई। हादसे के बाद ड्राइवर को भी अस्पताल लाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें