ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानसंसद के मानसून सत्र से लौटे सांसद स्वामी सुमेधानंद कोरोना पॉजिटिव

संसद के मानसून सत्र से लौटे सांसद स्वामी सुमेधानंद कोरोना पॉजिटिव

कोरोना लगातार राजनेताओं को अपनी जद में ले रहा है। कोरोना ने अपना नया शिकार सीकर से लोकसभा सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती को बनाया है, जिनकी सोमवार को कोरेाना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सांसद स्वामी...

संसद के मानसून सत्र से लौटे सांसद स्वामी सुमेधानंद कोरोना पॉजिटिव
एजेंसी,जयपुरMon, 28 Sep 2020 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना लगातार राजनेताओं को अपनी जद में ले रहा है। कोरोना ने अपना नया शिकार सीकर से लोकसभा सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती को बनाया है, जिनकी सोमवार को कोरेाना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती शनिवार को ही संसद के मानसून सत्र में शामिल होकर सीकर लौटे हैं। इसके बाद रविवार को उन्होंने कोरोना टेस्ट के लिए अपना सैंपल दिया, जिसकी रिपोर्ट आज मिली है। इसमें सांसद के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

खुद सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना ट्विटर पर सार्वजनिक की है। सांसद को शनिवार को दिल्ली से लौटने के बाद बुखार की शिकायत हुई। इस पर उन्होंने रविवार को कोरोना टेस्ट करवाया। सोमवार यानी आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वे पिपराली स्थित अपने आश्रम में आइसोलेट हैं। 

सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर से सार्वजनिक की है। उन्होंने इन दिनों संपर्क में आए लोगों से भी अपील की है कि वे भी एहतियात के तौर पर अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। स्वामी सुमेधानंद सरस्वती के कोरोना पॉजिटिव मिलने की सूचना के बाद उनके समर्थकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें