ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानधौलपुर में मां बनी हैवान, 3 महीने की बेटी को दीवार पर पटककर मार डाला; जानिए वजह

धौलपुर में मां बनी हैवान, 3 महीने की बेटी को दीवार पर पटककर मार डाला; जानिए वजह

राजस्थान के धौलपुर जिले में हृदय विदारक मामला सामने आया है। जेवरात की मांग को लेकर पति से झगड़ा होने के बाद गुस्से में महिला ने अपनी ही 3 माह की बच्ची की हत्या कर दी। महिला को अरेस्ट कर लिया।

धौलपुर में मां बनी हैवान, 3 महीने की बेटी को दीवार पर पटककर मार डाला; जानिए वजह
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 20 Jun 2022 06:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के धौलपुर जिले में हृदय विदारक मामला सामने आया है। जेवरात की मांग को लेकर पति से झगड़ा होने के बाद गुस्से में महिला ने अपनी ही 3 माह की बच्ची की हत्या कर दी। पति द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद महिला को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धौलपुर जिले की मनिया थाना पुलिस ने कार्यवाई करते हुए चंचल नामक महिला को अपने ही 3 माह की बच्ची की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना  16 जून की है। जब चंचल ने गुस्से में अपनी ही 3 माह की बेटी की दीवार पर देकर हत्या कर डाली थी। महिला का अपने पति के साथ सोने के जेवरात की मांग को लेकर झगड़ा चल रहा था। उसे झगड़े के कारण महिला गुस्से में आ गई थी।

महिला के पति ने कराई थी शिकायत दर्ज 

मनिया थाना प्रभारी सुमन चौधरी ने बताया की विगत 17 जून को कृष्ण कुमार नामक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि मेरी पत्नी चंचल दो तीन दिन से जेवरात की मांग को लेकर झगड़ा कर रही थी। झगड़े के कारण घर में काम भी नहीं कर रही थी। हालांकि उसे काफी समझाने का प्रयास किया मगर नहीं मानी। महिला ने गुस्से में मासूम बेटी को दीवार पर फैंक डाला था। जिससे उसके सिर में चोट लगने से मौत हो गई। घायल बच्ची को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे 15 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

आगरा में बच्ची की मौत

कृष्ण कुमार बच्ची को लेकर उत्तर प्रदेश के आगरा गया और वहां एक निजी अस्पताल में बच्ची को भर्ती कराया लेकिन उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई। पति ने 17 जून को पत्नी चंचल के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। थाना प्रभारी सुमन चौधरी ने बताया कि गहन अनुसंधान के बाद पत्नी को हिरासत में लिया गया था. इसके बाद पूरे मामले की तस्वीर साफ होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

epaper