ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानहत्यारी बनी मां, बारां जिले में 12 साल की बेटी को गला घोंटकर मार डाला; जानिए क्यों

हत्यारी बनी मां, बारां जिले में 12 साल की बेटी को गला घोंटकर मार डाला; जानिए क्यों

राजस्थान के बारां जिले में एक मां ने अपी 12 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। महिला के खिलाफ मृतक के पिता ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। दिल दहलाने वाले मामले की पुलिस जांच कर रही है।

हत्यारी बनी मां,  बारां जिले में 12 साल की बेटी को गला घोंटकर मार डाला; जानिए क्यों
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 05 Nov 2022 04:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के बारां जिले में एक मां ने अपी 12 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। महिला के खिलाफ मृतक के पिता ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। दिल दहला देने वाला मामले की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार एक मां ने अपनी 12 साल की बेटीकी साफी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

पड़ोसियों ने घर का दरवाजा तोड़ा

एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि शिव कालोनी निवासी रेखा हाड़ा नामक की महिला ने अपनी 12 वर्षीय बालिका की घर में साफी से गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दी। आरोपी महिला ने अपनी बच्ची को मारने से पूर्व उसके छोटे लड़के को घर से बाहर निकालकर अंदर से घर में कुंडी लगा दी। बाद में साफी से गला घोंट दिया। इस बीच बालिका के चिल्लाने पर पड़ोसियों ने घर को दरवाजा तोड़ा, लेकिन तब तक बालिका की मौत हो गई।

पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया 

पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें