ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानपानी में डूबते दो बच्चों को बचाने के लिए मां टांके में कूदी, तीनों की मौत

पानी में डूबते दो बच्चों को बचाने के लिए मां टांके में कूदी, तीनों की मौत

मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रविवार देर शाम दोनों बच्चे ललिता और रामकृष्ण घर के आंगन में खेल रहे थे। इस दौरान दोनों बच्चे टांके में पानी देखकर नहाने के लिए टांके में उतर गए और डूबने लगे।

पानी में डूबते दो बच्चों को बचाने के लिए मां टांके में कूदी, तीनों की मौत
Vishva Gauravलाइव हिंदुस्तान,बाड़मेर।Mon, 01 Aug 2022 02:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले में पानी के टांके (राजस्थान में जल संग्रह के लिए बनाया जाने वाला स्थान) में डूबते अपने दो बच्चों को बचाने के लिए एक मां टांके में कूद गई। लेकिन टाँके में पानी ज्यादा होने के कारण तीनों की मौके पर मौत हो गई। घटना बाड़मेर जिले के चौहटन थाना अंतर्गत लीलसर गांव की है।

थानाधिकारी भुटाराम विश्नोई ने बताया कि रविवार रात लीलसर गांव की सरहद में मानी देवी (26) पत्नी पुरखाराम जाट, उसकी पुत्री ललिता (5) एवं पुत्र रामकृष्ण (3) के शव टांके से बरामद किए गए।

आंगन में खेल रहे थे बच्चे
पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मृतका के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रविवार देर शाम दोनों बच्चे ललिता और रामकृष्ण घर के आंगन में खेल रहे थे।  इस दौरान दोनों बच्चे टांके में पानी देखकर नहाने के लिए टांके में उतर गए और डूबने लगे। बच्चों की आवाज सुनकर उनकी मां भी टांके की ओर दौड़ी और बच्चे को बचाने के लिए टांके में कूद गई लेकिन टांके में पानी ज्यादा होने के कारण डूबने से तीनों की मौत हो गई।

पहले आत्महत्या का शक
घटना की जानकारी के मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को बरामद किया। पुलिस को प्रथम दृष्टया आत्महत्या का अंदेशा था जिसके बाद शवों को कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया और परिजनों की रिपोर्ट का इंतजार किया गया। सोमवार सुबह परिजनों ने इसे एक दुर्घटना की रिपोर्ट दी, जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सुपुर्द किए।

epaper