DA Image
23 जुलाई, 2020|3:38|IST

अगली स्टोरी

सचिन पायलट खेमे के विधायक भी फ्लोर टेस्ट में दिखेंगे हमारे साथ: डोटासरा

govind dotasara

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष गोविंद डोटासरा का कहना है कि बागी विधायकों में से कुछ विधायक वापस हमारे साथ आना चाहते हैं. लेकिन, उन्हें हमसे संपर्क करने नहीं दिया जा रहा है। जब फ्लोर टेस्ट होगा, तो वे लोग हमारे ही साथ खड़े नजर आयेंगे। डोटासरा ने कहा की राजस्थान की करोड़ों जनता के आशीर्वाद से बनी कांग्रेस सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार पांच साल चलेगी। साथ ही कहा कि आज लोग षड्यंत्र करके कांग्रेस की चुनी हुई सरकार को गिराने में लगे हुए हैं. लेकिन, हम सभी एकजुट हैं, क्योंकि सरकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं कि कड़ी मेहनत के दम पर बनी है।

डोटासरा ने कहा की दिल्ली में बैठे लोग लोकतंत्र की हत्या करने पर तुले हैं. वो धन बल के आधार पर सरकार गिराने में जुटे हुए हैं। वहीं, विधानसभा सत्र बुलाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि षड्यंत्रकारी लोगों को बेनकाब करने के लिए विधानसभा का सत्र भी जल्दी बुलाया जाना चाहिए। जिससे षड्यंत्र करने वालों के चेहरे बेनकाब हो सके।

हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई को लेकर डोटासरा ने कहा कि हाईकोर्ट को अपना काम करना है। स्पीकर अपना काम कर रहे हैं और सरकार अपना काम कर रही है। हमें पूर्ण विश्वास है कि षड्यंत्र हारेगा और लोकतंत्र जीतेगा।

बता दें कि अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पीसीसी आए गोविंद सिंह डोटासरा पदभार ग्रहण करने के सवाल पर कहा कि वह शुभ मुहूर्त में और कार्यकर्ताओं को साथ लेकर पदभार ग्रहण करेंगे। लेकिन, कोरोना को देखते हुए पदभार ग्रहण कार्यक्रम संक्षिप्त होगा। 

उन्होंने कहा कि वह छोटे से राजनीतिक जीवन में पीसीसी अध्यक्ष पद पर पहुंचे हैं। इसके लिए उन्होंने कांग्रेस आलाकमान का धन्यवाद भी जताया। इससे पहले डोटासरा ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष परसराम मदेरणा की जयंती पर पीसीसी पहुंचकर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MLA of Sachin Pilot camp will also join us in floor test: Rajasthan Congress President Govind Dotasara