ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थान'सात लोगों ने गैंगरेप कर मर्डर किया', लापता बेटी का शव मिलने के बाद पिता का आरोप

'सात लोगों ने गैंगरेप कर मर्डर किया', लापता बेटी का शव मिलने के बाद पिता का आरोप

पिता ने पातलियास के श्यामलाल बागरिया के साथ ही अमरा और छोटू बागरिया सहित सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी है। पिता ने इन लोगों पर नाबालिग बेटी के अपहरण एवं सामूहिक दुष्कर्म के बाद मर्डर का आरोप लगाया।

'सात लोगों ने गैंगरेप कर मर्डर किया', लापता बेटी का शव मिलने के बाद पिता का आरोप
Nishant Nandanभाषा,भीलवाड़ाSun, 26 May 2024 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में भीलवाड़ा के बागौर थाना इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता एक किशोरी का शव मिलने के बाद रविवार को मृतका के पिता ने सात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि किशोरी के पिता ने बेटी के अपहरण और के बाद हत्या का आरोप लगाते चेतावनी दी कि जब तक कार्रवाई नहीं हो जाती वे न तो पोस्टमार्टम करवाएंगे और न ही शव लेंगे। पुलिस अधिकारियों के काफी समझाने के बाद मामला शांत हो गया।

पुलिस ने बताया कि जिला अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा दिया गया। पुलिस ने चिकित्सकों के हवाले से कहा है कि मृतका के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं पाये गये है। हालांकि मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी।

पुलिस ने बताया कि मंगरोप थाने के पातलियास गांव के बाहर एक कुएं के पास किशोरी की शनिवार को किशोरी का शव पाया गया। मृतका बागौर थाना सर्किल की रहने वाली थी जो 19 मई को घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी।

पुलिस उपाधीक्षक श्याम सुंदर विश्नोई ने बताया कि किशोरी के पिता ने पातलियास के श्यामलाल बागरिया के साथ ही अमरा और छोटू बागरिया सहित सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी है। पिता ने इन लोगों पर नाबालिग बेटी के अपहरण एवं सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है।