राजस्थान: झाड़-फूंक के दौरान किशोरी से रेप, माता-पिता को भेज दिया था सामान लाने बाजार

राजस्थान के बारां जिले में एक किशोरी के साथ रेप की घटना सामने आई है। घटना कवाई थाना इलाके की है। बताया जाता है कि तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र के बहाने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने पहले पीड़िता के...

offline
लाइव हिंदुस्तान , कोटा Deepak
Last Modified: Sat, 22 Jan 2022 3:26 PM

राजस्थान के बारां जिले में एक किशोरी के साथ रेप की घटना सामने आई है। घटना कवाई थाना इलाके की है। बताया जाता है कि तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र के बहाने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने पहले पीड़िता के माता-पिता को सामान लाने भेज दिया। इसके बाद लड़की को डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया।

किशोरी कुछ दिनों से थी बीमार
कवाई थानाप्रभारी किरदार अहमद ने बताया कि 17 वर्षीय किशोरी पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। 19 जनवरी की शाम परिजन उसे मुसई गुजरान गांव के जानतेर (भोपा) रघुवीर मेघवाल के यहां झाड़-फूंक करवाने ले गए। आरोपी रघुवीर ने परिजनों को पूजा सामग्री लेने भेज दिया। इसके बाद मौका पाकर आरोपी ने किशोरी डरा धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म के मामले में आरोपी भोपा रघुवीर मेघवाल (45) निवासी मुसई गुजरान गांव कवाई को गिरफ्तार किया गया है।

पीड़िता ने परिजनों को दी थी पूरी जानकारी
किशोरी से दुष्कर्म की वारदात कर आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद जब घरवाले पूजा सामग्री लेकर पहुंचे तो लड़की ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और आरोपी भोपा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर बयान लिए। पुलिस ने शुक्रवार शाम आरोपी रघुवीर मेघवाल को गिरफ्तार किया है।

ऐप पर पढ़ें

Rajsthan Crime News On Livehindustan Latest Hindi News Hindi News