ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थाननाबालिग लड़की को फ्लैट पर बुलाया, दोस्तों संग मिल किया गैंगरेप! ऐक्शन में पुलिस

नाबालिग लड़की को फ्लैट पर बुलाया, दोस्तों संग मिल किया गैंगरेप! ऐक्शन में पुलिस

राजस्थान के कोटा में नाबालिग कोचिंग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की ओर से कुन्हाड़ी थाने में अपने साथ हुए घटनाक्रम की शिकायत दी गई है। आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं।

नाबालिग लड़की को फ्लैट पर बुलाया, दोस्तों संग मिल किया गैंगरेप! ऐक्शन में पुलिस
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,कोटाThu, 15 Feb 2024 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के कोटा में नाबालिग कोचिंग छात्रा से सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की ओर से कुन्हाड़ी थाने में अपने साथ हुए घटनाक्रम की शिकायत दी गई है। जिसके आधार पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। घटना लैंडमार्क कोचिंग एरिया के फ्लैट की बताई गई है। वही पुलिस ने सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह घटना 10 फरवरी की बताई गई है और 13 फरवरी को छात्रा ने कुन्हाड़ी थाने में इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने भी तत्काल मुकदमा दर्ज कर सबसे पहले पीड़िता का मेडिकल कराया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता छात्रा आरोपियों में से एक लड़के को जानती थी और उसी के फ्लैट पर पीड़िता गई थी। जहां पर उसके साथ अन्य लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

सोशल मीडिया पर पीड़िता की हुई थी पहचान
जानकारी में सामने आया है कि पीड़िता की मुलाकात एक लड़के से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी और कुछ समय से उसके संपर्क में थी। सामने आया है की उस लड़के ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद पीड़िता जब फ्लैट पर पहुंची तो वहां पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई। पीड़िता मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली है और वर्तमान में कोटा में कोचिंग कर रही है।

सभी आरोपी कोचिंग के छात्र
अभी तक की पुलिस जांच में सामने आया है की नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी चार आरोपी कोचिंग छात्र बंगाल, बिहार सहित अन्य राज्यों के छात्र शामिल बताए गए हैं। जिनसे पूछताछ की जा रही है। इस मामले की पूरी जांच अब डीएसपी खेल सिंह द्वारा की जा रही है। वहीं पीड़िता से इस प्रकरण में और अधिक जानकारी भी पुलिस ले रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें