ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानटोंक में तालाब में डूबने से 3 बालिकाओं की मौत, दो सगी बहनें थी; जानें मामला

टोंक में तालाब में डूबने से 3 बालिकाओं की मौत, दो सगी बहनें थी; जानें मामला

राजस्थान के टोंक जिले के देवली में मंगलवार को नाड़ी (पानी का गड्ढा) में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर ग्रामीण और पुलिस बच्चियों की तलाश में जुटी थी। जिन्हें नाडी से निकाला।

टोंक में तालाब में डूबने से 3 बालिकाओं की मौत, दो सगी बहनें थी; जानें मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 25 Jan 2023 12:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के टोंक जिले के देवली में मंगलवार को नाड़ी (पानी का गड्ढा) में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर ग्रामीण और पुलिस बच्चियों की तलाश में जुटी। देर रात तक तीनों शव बरामद कर लिए गए। इनमें 9 साल की किरण और 7 साल की रिया सगी बहनें थीं। इनकी हम उम्र एक और बच्ची भी साथ ही थी. बच्चियों की मौत की खबर से पूरे गांव में कोहराम मच गया।

देर रात तालाब से निकाला

पुलिस से मिली  जानकारी के मुताबिक देवली क्षेत्र के ग्राम पंचायत गांवड़ी के गांव कल्याणपुरा में विद्यालय के पास गहरी नाड़ी है. इसी नाड़ी में डूबने से तीन मासूमों की जान चली गई. मृतकों के नाम किरण जाखड़(10), अंतिमा मीणा (12) और रिया मीणा (9) पुत्री नन्दकिशोर मीणा है. दोनों बहनों के शव तो मिल गए थे लेकिन तीसरी बच्ची का शव देर रात काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। 

परिजानों का हाल बेहाल

दोनों बहनों के पिता नंदकिशोर को ग्रामीण ढांढस बंधाते नजर आए. दोनों बहनों के शव देवली ट्रॉमा सेंटर लाए गए।  यहां बच्चियों के पिता लगातार रोते नजर आए. थानाधिकारी देवली जगदीश मीणा ने बताया कि घटनास्थल के पास किसी के नहीं होने से यह पता नहीं चल पाया कि हादसा किस तरह हुआ होगा. अनुमान है कि किसी एक के नाड़ी में गिर जाने पर उसे बचाने के चक्कर में तीनों ही डूब गयी होंगी. ये भी माना जा रहा है कि बच्चियां शौच के लिए तालाब के किनारे पहुंची होंगी. वहां ढलान था जिससे उनका पैर फिसल गया होगा और एक के बाद एक कर तीनों डूब गई।