ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानदीया कुमारी की बैठक से नाराज होकर निकलीं पूर्व मंत्री अनीता भदेल, जानिए क्या वजह बताई

दीया कुमारी की बैठक से नाराज होकर निकलीं पूर्व मंत्री अनीता भदेल, जानिए क्या वजह बताई

लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान बीजेपी में ठीक ठाक नहीं चल रहा है। अजमेर में भाजपा की लोकसभा चुनाव को लेकर हो रही बैठक से पूर्व मंत्री अनिता भदेल नाराज होकर चली गई। बैठक में दीया कुमारी भी थीं।

दीया कुमारी की बैठक से नाराज होकर निकलीं पूर्व मंत्री अनीता भदेल, जानिए क्या वजह बताई
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 27 Feb 2024 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

Meeting in Ajmer: लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान बीजेपी में ठीक ठाक नहीं चल रहा है। अजमेर में भाजपा की लोकसभा चुनाव को लेकर हो रही बैठक से अजमेर दक्षिण विधायक व पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल नाराज होकर निकल आईं। इस दौरान डिप्टी सीएम और भाजपा नेताओं ने उन्हें रोकने की को​शिश भी की, लेकिन वो नहीं मानी। वह यह कहते हुए वहां से निकल गईं कि अब संगठन से बात करूंगी। भाजपा कार्यालय में मंगलवार को अजमेर लोकसभा क्षेत्र की तैयारियों को लेकर दोपहर 2 बजे बैठक हुई। इसमें प्रभारी दीया कुमारी भी मौजूद थीं। बाहर मीडिया से कहा कि वे पार्टी संगठन से इस बारे में बात करेंगी।

नाराजगी की ये वजह बताई जा रही है 

सूत्रों की मानें तो भदेल की नाराजगी विधानसभा चुनाव में अजमेर शहर भाजपा उपाध्यक्ष घीसु गढ़वाल की मौजूदगी को लेकर थी, क्योंकि चुनाव के दौरान गढ़वाल भदेल की खिलाफत कर रहे थे. विधायक अनीता भदेल ने भाजपा संगठन को विधानसभा चुनाव में बगावत करने वालों की सूची भी सौंपी थी, जिसमें शहर भाजपा उपाध्यक्ष घीसू गढ़वाल का नाम था। बैठक के दौरान विधायक अनीता भदेल की नजर वहां मौजूद शहर उपाध्यक्ष घीसु गढ़वाल पर गई। गढ़वाल को देखते ही उन्होंने भाजपा के जिला प्रभारी बिरम सिंह और डिप्टी सीएम दिया कुमारी के समक्ष अपनी नाराजगी व्यक्त की।

 नहीं रुकीं अनीता भदेल

नाराजगी व्यक्त करने के बाद वह बैठक से बाहर आईं और अपने वाहन में बैठकर भाजपा कार्यालय से चली गई। कुछ भाजपा नेताओं ने उन्हें मनाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रुकीं। भाजपा की बैठक से उनका एकदम यूं चले जाना पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों में चर्चा का विषय बना रहा है, लेकिन बैठक से नाराज होकर विधायक भदेल के चले जाने से उनके समर्थक में भी नाराजगी देखी गई। अब वह बीजेपी पार्टी कार्यालय के यहां बैठ गए और अपनी बात राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी को कही।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें