ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानलड़की से मिलने गए युवक को पेड़ से बांध पीटा, जबरन पिलाया पेशाब; वीडियो वायरल

लड़की से मिलने गए युवक को पेड़ से बांध पीटा, जबरन पिलाया पेशाब; वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद युवक के घरवाले भी वहां पहुंच गये और भीड़ से गुहार लगाई कि वो उसे छोड़ दें। लेकिन गांव वालों ने उसे चेतावनी देकर छोड़ने से पहले उसके मुंह में पेशाब डाल दिया। 

लड़की से मिलने गए युवक को पेड़ से बांध पीटा, जबरन पिलाया पेशाब; वीडियो वायरल
Nishant Nandanपीटीआई,जालौरTue, 07 Feb 2023 03:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जालौर जिले में एक युवक को जबरन पेशान पिलाए जाने का आरोप लगा है। मंगलवार को पुलिस ने बताया है कि आरोप है कि कुछ गांव वालों ने एक युवक को पकड़ लिया। यह युवक यहां एक लड़की से मिलने आया था। गांव वालों ने युवक को पेड़ से बांध दिया फिर उसकी पिटाई की और उसके मुंह में जबरन पेशाब डाल दिया। युवक को प्रताड़ित किये जाने का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस युवक पर भी पॉक्सो की धारा के तहत केस दर्ज कर सकती है। 

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित अपने पड़ोस के एक गांव में लड़की से मिलने के लिए रविवार की रात में आया था। लोगों ने उसे पकड़ लिया और बुरी तरह उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद गांव वालों और लड़की के घरवालों ने मिलकर उसे पेड़ से बांध दिया। सूचना मिलने के बाद युवक के घरवाले भी वहां पहुंच गये और भीड़ से गुहार लगाई कि वो उसे छोड़ दें। लेकिन गांव वालों ने उसे चेतावनी देकर छोड़ने से पहले उसके मुंह में पेशाब डाल दिया। 

जालौर के पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाल ने कहा कि इस घटना का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ था। किसी ने एफआईआर दर्ज नहीं करवाई थी। हमने वीडियो से पहचान की और पीड़ित से संपर्क साधा जिसके बाद उससे एफआईआर ली गई। इस घटना से जुड़े 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

युवक जिस लड़की से मिलने गया था उसने भी युवक के खिलाफ पॉक्सो के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि लड़की का बयान दर्ज कर आगे की जांच की जाएगी। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें