ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानपिता ने अपने कलेजे के टुकड़े को तालाब में फेंका, खुद भी लगाई छलांग; बीकानेर में दिखा खौफनाक मंजर

पिता ने अपने कलेजे के टुकड़े को तालाब में फेंका, खुद भी लगाई छलांग; बीकानेर में दिखा खौफनाक मंजर

राजस्थान के बीकानेर में एक पिता ने अपने 10 साल के बेटे को तालाब में फेंक दिया। इसके कुछ मिनट बाद वह खुद भी तालाब में कूद गया। दोनों की मौत हो गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

पिता ने अपने कलेजे के टुकड़े को तालाब में फेंका, खुद भी लगाई छलांग; बीकानेर में दिखा खौफनाक मंजर
Sneha Baluniहिन्दुस्तान टाइम्स,बीकानेरSat, 03 Feb 2024 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के बीकानेर में एक पिता ने अपने हाथों से अपने कलेजे के टुकड़े को मार डाला। यह झकझोरने वाली घटना जिले के कोलायत तहसील में घटित हुई। जहां एक पिता ने कथित तौर पर अपने 10 साल के बेटे को तालाब में फेंक दिया। कुछ मिनट बाद वह भी कूद गया और डूबने से दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। कोलायत पुलिस थाने के प्रभारी बलवंत कुमार ने बताया कि मोहता चौक निवासी 48 साल के जीतेंद्र कुमार ओझा ने अपने बेटे जयंत को स्कूल से पिक किया। इसके बाद बीकानेर से करीब 50 किलोमीटर दूर कोलायत ले गया। यहां बच्चे को पानी में फेंक दिया।

जब बच्चे ने अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष किया और बाहर निकलने की कोशिश की, तो वह खुद भी कूद गया और उसे वापस गहरे पानी में खींच ले गया। यह पूरी घटना तालाब के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। स्थानीय लोगों ने स्कूल बैग को तालाब के किनारे सेल्फी पॉइंट के पास पाया और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और दोनों डूबे हुए व्यक्तियों की तलाश शुरू की। पुलिस बेटे की हत्या और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है।

वहीं बीकानेर के ही दूसरे मामले में करणी नगर कॉलोनी में एक व्यक्ति ने पत्नी के चरित्र पर शक में उसकी हत्या कर दी और फिर खुद आत्महत्या कर ली। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) दीपक कुमार शर्मा ने कहा कि दंपति, जिनकी पहचान अमित पूनिया (30) और पूनम (25) के रूप में हुई है, अपनी 3 साल की बेटी के साथ किराए के मकान में रह रहे थे। एक निजी कंपनी में काम करने वाला पूनिया अक्सर अवैध संबंधों के शक में स्कूल टीचर पूनम को शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान किया करता था।

महिला ने पुलिस से भी संपर्क किया और अमित की इस मामले पर काउंसलिंग करवाई थी। गुरुवार रात, आरोपी ने कथित तौर पर तकिये से उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी और कुछ क्षण बाद खुद भी पंखे से लटक गया। शुक्रवार सुबह जब उनके रिश्तेदारों ने उन्हें फोन किया और दोपहर तक कॉल का जवाब नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। बीछवाल पुलिस घर पहुंची तो दंपति को मृत पाया। पुलिस को पति की पिछली जेब से एक नोट मिला है, जिसमें पत्नी के विवाहेतर संबंध होने का जिक्र है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें