ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानमरीज पर हमला करने के लिए बना डॉक्टर, तीन दिनों तक दिया चकमा और फिर...

मरीज पर हमला करने के लिए बना डॉक्टर, तीन दिनों तक दिया चकमा और फिर...

ये शख्स पिछले तीन दिनों से अस्पताल के वार्ड में डॉक्टर बनकर घूम रहा लेकिन किसी को कानों कान खबर नहीं हुई। इसी दौरान मौका पाकर आरोपी ने मरीज पर हमला कर दिया।

मरीज पर हमला करने के लिए बना डॉक्टर, तीन दिनों तक दिया चकमा और फिर...
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,अलवरFri, 01 Mar 2024 01:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अलवर के सबसे बड़े जिला अस्पताल राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में मरीज भी सुरक्षित नहीं है। यह हम नहीं वहां के लोग कह रहे हैं। बताया जा रहा है कि यहां एक शख्स डॉक्टर बनकर अस्पताल में घुसा और एक मरीज पर चाकू से हमला कर दिया। ये शख्स पिछले तीन दिनों से अस्पताल के वार्ड में डॉक्टर बनकर घूम रहा लेकिन किसी को कानों कान खबर नहीं हुई। इसी दौरान मौका पाकर आरोपी ने मरीज पर हमला कर दिया जिससे हड़कंप मच गया और वहां मौजूद सभी लोग घबरा गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन पर मामले की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।  इस घटना ने अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। कोतवाली थाना अधिकारी नरेश शर्मा ने बताया की  जिला अस्पताल से फोन के जरिए सूचना मिली की किसी युवक के द्वारा मरीज पर चाकू से हमला हुआ है । इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। 

फिलहाल युवक से पूछताछ की जा रही है। वो हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलि आरोपी से पूछताछ कर हमले के पीछे की वजह तलाशने में जुटी हुई है। वहीं मरीज अजीत ने बताया की वो तिजारा का रहने वाला है और उसका शनिवार को ऑपरेशन होना है।  उन्होंने बताया कि उन पर हमला करने वाले युवक को वह बिल्कुल नहीं जानते। वो बार-बार उनके वार्ड रूम के चक्कर काट रहा था और फिर अचानक उन पर हमला कर दिया। उधर पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है और मरीज से भी पूछताछ कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें