राजस्थान के उदयपुर में शराब नहीं पिलाने पर दोस्त की हत्या, मरने से पहले बताई पूरी कहानी

शराब के पैसे मांगे, नहीं दिए तो दोस्त की जान ले डाली। यह घटना राजस्थान के उदयपुर स्थित हिरणमगरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को हुई। युवक ने शनिवार शाम को अस्पताल में दम तोड़ दिया। हमलावर दोस्त ने...

offline
लाइव हिंदुस्तान , उदयपुर Deepak
Last Modified: Sat, 22 Jan 2022 8:21 PM

शराब के पैसे मांगे, नहीं दिए तो दोस्त की जान ले डाली। यह घटना राजस्थान के उदयपुर स्थित हिरणमगरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को हुई। युवक ने शनिवार शाम को अस्पताल में दम तोड़ दिया। हमलावर दोस्त ने चाकू से पेट में चार वार किए थे, इसके चलते ज्याद खून बहने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

यह हुई थी घटना 
हिरणमगरी के भोमियाजी मंदिर के पीछे खाली पड़े रेलवे क्वॉर्टर में शुक्रवार शाम को 18 साल के मोहित पर उसी के दोस्त ने चाकू से हमला कर दिया। घायल मोहित सड़क पर दौड़कर आया था। उसने आसपास के लोगों से अस्पताल पहुंचाने की गुहार लगाई। सूचना मिलने के बाद वहां पहुंचे मोहित के चचेरे भाई ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। 

मरने से पहले बताई यह बात
शुक्रवार को मोहित पर हमले के बाद उसके चचेरे भाई रोहित लोहार ने थाने में रिपोर्ट दी थी। रोहित ने रिपोर्ट में बताया कि जब वह घायल मोहित को लेने पहुंचा। तब मोहित ने बताया था कि उसका दोस्त भावेश जाटिया उसे शराब पिलाने के लिए कह रहा था। मोहित ने उसे पैसे नहीं होने पर इनकार कर दिया। गुस्साए भावेश ने चाकू से उसके पेट में चार वार किए और भाग गया।

ऐप पर पढ़ें

Rajsthan Murder News Crime News On Livehindustan