ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानप्रेम प्रसंग के चलते युवक ने दी जान, राजस्थाान में पानी से भरे गड्डे में कूदकर किया सुसाइड

प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने दी जान, राजस्थाान में पानी से भरे गड्डे में कूदकर किया सुसाइड

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में समेजा कोठी कस्बे में एक युवक ने कथित प्रेम प्रसंग के चलते जान दे दी। उसने पानी की डिग्गी में कूदकर सुसाइड कर लिया। थाना प्रभारी करतार सिंह ने शनिवार को इस मामले की...

प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने दी जान, राजस्थाान में पानी से भरे गड्डे में कूदकर किया सुसाइड
वार्ता,श्रीगंगानगरSat, 06 Nov 2021 05:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में समेजा कोठी कस्बे में एक युवक ने कथित प्रेम प्रसंग के चलते जान दे दी। उसने पानी की डिग्गी में कूदकर सुसाइड कर लिया। थाना प्रभारी करतार सिंह ने शनिवार को इस मामले की जानकारी दी। 

पानी डिग्गी में मिली लाश
इसके मुताबिक रविवार सुबह समेजा कोठी में रिंकू नामक किसान के खेत में पानी की डिग्गी में युवक हरविंदरसिंह मजहबी सिख (18) की लाश पाई गई। वह रात को एक दो बजे के बीच चुपचाप घर से निकल गया था। सुबह वह घर पर नहीं मिला तो परिवारजन तलाश करने लगे। 

इसी बीच पता चला कि रिंकू के खेत में पानी की डिग्गी के पास है। उसकी चप्पल तथा मोबाइल फोन पड़ा है। हरविंदर के डिग्गी में गिर जाने की आशंका को देखते हुए गांव वालों ने लोहे के तार व चावल लेकर पानी में घुमाया, जिससे शव ऊपर आ गया।  पुलिस के मुताबिक मृतक के दादा गुरजंट सिंह द्वारा दी गई रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें