DA Image
12 अगस्त, 2020|8:55|IST

अगली स्टोरी

बीकानेर: पत्नी और दो बच्चों का घोंटा गला फिर फांसी लगाकर दी जान

suicide after family murder

बीकानेर जिले के गजनेर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जिले के गजनेर थाना इलाके में एक युवक ने अपने ही मासूम बच्चों और अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी और खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। घटना के सामने आते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

इस घटना को रात को उस समय अंजाम दिया जब पत्नी और बच्चे सो रहे थे। गुरुवार सवेरे गांव के लोगों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है।

पुलिस को घटना स्थल से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि सूरजड़ा गांव के रहने वाले जेठाराम ने देर रात करीब दो से तीन बजे के बीच अपनी पत्नी शारदा, सात साल के बेटे जितेंद्र और चार साल की बेटी आयशा को गला दबाकर मारा दिया। तीनों के गले पर कसने के गंभीर निशान हैं। उसके बाद उसने कमरे में खुद फांसी लगाकर जान दे दी।

जेठाराम चक्की चलाने का काम करता था। बीकानेर एएसपी ने बताया कि घटना की वजह अभी तक पता नहीं चली है। मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों का इंतजार किया जा रहा है। अभी तक हत्या और आत्महत्या की इस पूरी घटना के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:man commits suicide after killing wife and kids in bikaner rajasthan