ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानप्रेम विवाह करने की ऐसी सजा, फिटनेस ट्रेनर के सिर में ससुर और साले ने घुसा दी रॉड

प्रेम विवाह करने की ऐसी सजा, फिटनेस ट्रेनर के सिर में ससुर और साले ने घुसा दी रॉड

प्रेम विवाह करने से खफा ससुरालवालों ने युवक के सिर में लोहे की रॉड घुसा दी। घटना राजस्थान के श्रीगंगानगर में कोतवाली क्षेत्र की है। युवक पेशे से फिटनेस ट्रेनर है। घटना को अंजाम देने वाले उसके ससुर और...

प्रेम विवाह करने की ऐसी सजा, फिटनेस ट्रेनर के सिर में ससुर और साले ने घुसा दी रॉड
Deepakवार्ता,श्रीगंगानगरFri, 24 Dec 2021 07:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

प्रेम विवाह करने से खफा ससुरालवालों ने युवक के सिर में लोहे की रॉड घुसा दी। घटना राजस्थान के श्रीगंगानगर में कोतवाली क्षेत्र की है। युवक पेशे से फिटनेस ट्रेनर है। घटना को अंजाम देने वाले उसके ससुर और साले हैं। 

टूटी हैं सिर की कई हडि्डयां
हमले में घायल युवक लवप्रीत सोनी (25) का एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके सिर की हड्डियां टूट गई हैं। लगभग चार घंटे उसका ऑपरेशन चला। अभी वह गंभीर अवस्था में आईसीयू वार्ड में उपचाराधीन है। मामले में लवप्रीत की मां पायल सोनी (44) निवासी नजदीक चौधरी मालूराम भांभू राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज तुलसी कॉलोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके आधार पर कोतवाली में ओमप्रकाश नायक और उसके पुत्र विजय पर हत्या का प्रयास करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूरी तरह ठीक होने पर दर्ज होगा बयान
जांच कर रहे सेतिया कॉलोनी पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुभाष बश्निोई ने बताया कि दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि सरकारी और प्राइवेट अस्पताल से लवप्रीत के इलाज संबंधी रिकॉर्ड को हासिल किया जा रहा है। पूरी तरह से ठीक होने पर लवप्रीत के बयान दर्ज किए जाएंगे। इस बीच पुलिस ने ओमप्रकाश और विजय की तलाश शुरू कर दी है, जो अपने घर से गायब हैं। लवप्रीत सोनी जिम फिटनेस ट्रेनर है। वह अपना यूट्यूब चैनल भी चलाता है।

epaper