ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थान26 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, 1995 में पेट्रोल पंप पर डाली थी डकैती

26 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, 1995 में पेट्रोल पंप पर डाली थी डकैती

वारदात के बाद पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए दबिश देनी शुरू कर दी। साथ ही संदिग्धों से भी पूछताछ शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने वारदात में शामिल चार अन्य बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था।

26 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, 1995 में पेट्रोल पंप पर डाली थी डकैती
Deepakलाइव हिंदुस्तान,कोटाSat, 28 May 2022 07:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

राजस्थान के कोटा में 26 साल पुराने लूट केस का आरोपी पकड़ा गया। जिले की रामगंजमंडी थाना पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाही करते हुए पेट्रोल पंप पर डकैती के आरोपी बदमाश को गिरफ्तार किया। इस बदमाश के ऊपर 5 हजार रुपए का इनाम था। आरोपी जोगडा मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले का निवासी है। इस मामले में अन्य बदमाशों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार चुकी है। शातिर बदमाश जोगडा अपनी ही जाति के लोगों की गैंग बनाकर वारदात को अंजाम देता था।

दीवार कूदकर की थी लूटपाट
पुलिस ने बताया कि साल 1995 में फरियादी कमल कुमार थाने में रिपोर्ट दी थी। कमल कुमार के मुताबिक पेट्रोल पंप पर दिनभर की बिक्री के बाद उनके पास 70085 रुपए थे। यह रुपए स्कूटर की डिक्की में रखकर वह अपने सैल्समेन रामलाल का इंजतार कर रहा था। इसी दौरान 5-6 बदमाश दीवार कूदकर पेट्रोल पंप की तरफ आ गए। इन लोगों ने मारपीट कर डिक्की तोड़ दी और रुपए लेकर फरार हो गए। इस मामले में रामगंजमंडी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बदमाशो की तलाश शुरू कर दी थी।

चार बदमाश हुए थे गिरफ्तार
वारदात के बाद पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए दबिश देनी शुरू कर दी। साथ ही संदिग्धों से भी पूछताछ शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने वारदात में शामिल 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था। तभी से मुख्य आरोपी जोगडा बारिया फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए उसके पैतृक गांव में भी दबिश दी, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। मध्य प्रदेश की पुलिस ने जानकारी जुटाने पर सामने आया कि बदमाश काफी शातिर किस्म का है। वह पहले से ही कई अपराधिक प्रकरणों में फरार चल रहा है। वहीं जिला पुलिस ने आरोपी गिरफ्तारी के उसपर 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया था।

epaper