ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानMallikarjun Kharge: 'अमित शाह के पास दाग धोने वाली वॉशिंग', अनूपगढ़ में बोले-मल्लिकार्जुन ख़ड़गे

Mallikarjun Kharge: 'अमित शाह के पास दाग धोने वाली वॉशिंग', अनूपगढ़ में बोले-मल्लिकार्जुन ख़ड़गे

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अंतिम चरण में है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने श्रीगंगनगर जिले के अनूपगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह पर निशाना साधा।

Mallikarjun Kharge: 'अमित शाह के पास दाग धोने वाली वॉशिंग', अनूपगढ़ में बोले-मल्लिकार्जुन ख़ड़गे
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 20 Nov 2023 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अंतिम चरण में है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने श्रीगंगनगर जिले के अनूपगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। खड़गे ने कहा कि BJP और अमित शाह के पास दाग धोने वाली वॉशिंग मशीन है। विपरीत भाजपा प्रदेशों में चुनी हुई सरकारों को तोड़ने का काम कर रही है। BJP ने बड़े उद्योगपतियों को मजबूत करने का काम किया। उद्योगपतियों के हाथ में सबकुछ है। 

कांग्रेस की सरकार आने पर सभी गांरटी को पूरा करेंगे

खड़गे ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर सभी गांरटी को पूरा करेंगे। कांग्रेस पार्टी दिन-रात देश की सेवा में लगी है। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ने शानदार काम किया है। देश के लिए इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने जान दे दी। केंद्र सरकार ED,CBI का दुरुपयोग कर रही है। विपक्षी पार्टियों के नेताओं को टारगेट किया जा रहा है। मोदी जी हमारे पीछे पड़े हैं। भाखड़ा नांगल बांध,एम्स,बड़े-बड़े IIT संस्थान कांग्रेस ने देश को दिए। 

भाजपा ने देशभर में नफरत और घृणा का माहौल बना दिया

मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना और कहा कि भाजपा ने देशभर में नफरत और घृणा का माहौल बना दिया है। कांग्रेस पार्टी दिन-रात देश की सेवा में लगी है। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ने शानदार काम किया है। देश के लिए इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने जान दे दी। केंद्र सरकार ED,CBI का दुरुपयोग कर रही है। विपक्षी पार्टियों के नेताओं को लगातार टारगेट किया जा रहा है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने गैस सिलेंडर के बढ़े दामों पर भी चुटकी लेते हुए कहा मोदीजी 400 रुपयों के सिलेंडर का विरोध करते थे आज दाम 1000 रुपये तक है. BJP धर्म,जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही है। BJP लगातार 10 साल से सत्ता में है फिर भी लगातार  कांग्रेस पर निशाना साध रहे है। बीजेपी धर्म के नाम पर देश को बांटा जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें