ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानबारां में बड़ा हादसा, दो लड़कियों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा; दोनों की मौत

बारां में बड़ा हादसा, दो लड़कियों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा; दोनों की मौत

राजस्थान के बारां जिले में बड़ा हादसा सामने आया है। यहां के एनएच-27 पर किनारे खड़ो दो लड़कियों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

बारां में बड़ा हादसा, दो लड़कियों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा; दोनों की मौत
Mohammad Azamवार्ता,बारांThu, 20 Jun 2024 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में कोटा-बारां राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा सामने आया है। यहां एनएच- 27 पर गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार ने सीमलिया के नजदीक दो युवतियों को कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। दोनों युवतियां सिमलिया के नजदीक से गड़ेपान जाने के लिये बस का इंतजार कर रही थी, तभी ये हादसा हो गया। घटना की सूचना पर सीमलिया के थाना प्रभारी और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर कोटा भिजवाया है।

पुलिस ने बताया कि ज्योति प्रजापति और वर्षा नागर सीमलिया गांव की निवासी हैं। दोनों युवतियां राजमार्ग 27 के बस स्टॉप पर खड़ी थी। यहां पर एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने दोनों युवतियों को कुचल दिया। कार कोटा से बारां की तरफ जा रही थी। हादसे के बाद मौके से गुजर रहे लोगों ने कार चालक को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने कार को जब्त करते हुये चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है, वहीं दोनों युवतियों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने 108 एंबुलेंस के जरिए कोटा भिजवाया है, जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जायेगी।

बस का इंतजार कर रही थीं लड़कियां
इस हादसे में दोनों लड़कियों की मौके पर ही मौत हो गई। चश्मदीदों ने बताया कि हादसे के वक्त दोनों लड़कियां सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रही थीं। इस दौरान कोट-बारां हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार आई और दोनों को रौंदते हुए आगे चली गई। जब वहां पर मौजूद राहगीरों ने जाकर देखा तो दोनों लड़कियों की मौत हो चुकी थी। इस दौरान लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया और बाद में उसको पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दोनों लड़कियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।